हिमाचल : खेल- खेल में झूला बन गया मौत का फंदा , 13 वर्षीय बच्ची की मौत………….

Avatar photo Spaka News
Spaka News

ऊना : सदर थाना के तहत बहड़ाला में झूला झूल रही 13 वर्षीय बच्ची की मौत होने का समाचार मिला है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 13 वर्षीय मुनीषा कुमारी अपनी झुग्गी झोपड़ी में रस्सी से बनाए झूले से झूल रही थी। देखते ही देखते मुनीषा रस्सी के बीच में फंस गई, जिससे उसका गला घुट गया। मासूम बच्ची के चिल्लाने पर परिजनों ने उसे फंदे से निकाला और गंभीर हालत को देखते हुए उसे क्षेत्रीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मुनीषा कुमारी पुत्री भोषा देव निवासी बिहार के रूप में हुई है, जो कि पिछले काफी समय से परिवार सहित बहड़ाला में ही रहते थे।  

उधर, एसपी अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिए है। मामले में परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं।


Spaka News
Next Post

विजिलेंस जांच के दायरे से बाहर लिखित परीक्षाओं के परिणाम एक सप्ताह के भीतर होंगे घोषित- मुख्यमंत्री

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने आज यहां कहा कि भंग किए गए हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से ली गई विभिन्न पोस्ट कोड की उन लिखित परीक्षाओं के परिणाम एक सप्ताह के भीतर घोषित करने की प्रक्रिया जारी है, जो विजिलेंस जांच के दायरे में नहीं […]

You May Like