हिमाचल : मां बेटे समेत चार 117 ग्राम चरस के साथ पकड़ाए,पढ़े पूरी खबर …..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

बिलासपुर : जिला में नशे तस्करों पर शिकंजा कसते हुए एसआईयू की टीम ने गश्त के दौरान जुखाला से मलोखर सड़क पर स्थित त्रिवेणी घाट पर तीन पुरुष व एक महिला से चरस बरामद की है। इनमें एक मां और उसका बेटा भी शामिल है।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम गश्त कर रही थी तो उन्होंने सड़क किनारे खड़े लोगों से खड़े होने का कारण पूछा तो पुलिस की टीम को देखकर घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान उन्होंने एक लिफाफे में बंद कोई वस्तु को झाड़ियों के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने जब उन्हें पकड़ा और फेंकी हुई वस्तु के बारे में पूछताछ की तो वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए।

पुलिस ने जब उस वस्तु की जांच की तो उसमें 117 ग्राम चरस बरामद हुई। वहीं आरोपियों की पहचान ममता शर्मा पत्नी गोपाल शर्मा गांव मंडी भराड़ी डा. रघुनाथपुरा तहसील सदर, महेंद्र कुमार पुत्र श्याम लाल निवासी नवगांव तहसील अर्की जिला सोलन, रविंद्र सिंह पुत्र लेख राम गांव बगड़ डाकघर निचली भटेड़ तहसील सदर तथा साजन पुत्र गोपाल शर्मा निवासी गांव मंडी भराड़ी डाकघर रघुनाथपुरा तहसील के रूप में हुई है। 


Spaka News
Next Post

हिमाचल: खाई में गिर कर टोंस नदी में समाई कार, चालक लापता तलाश जारी.........

Spaka Newsबुधवार को सीमांत तहसील से जुड़े अणू गांव के पास हिमाचल नंबर की एक कार अनियंत्रित होकर टोंस में जा गिरी। हादसे में कार सवार लापता व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया है। त्यूणी थाना पुलिस टीम ने मोरी से एसडीआरएफ टीम बुलाकर टोंस नदी में लापता कार […]

You May Like