हिमाचल : रेलवे पुल पर फंदे से लटका मिला 17 साल के युवक का शव ………….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना:हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच सूबे के ऊना जिले से सुसाइड का एक नया मामला रिपोर्ट किया गया है। यहां अंब उपमंडल के तहत पड़ते टकारला स्थित गारनी खड्ड के ऊपर बने रेलवे पुल पर एक 17 साल के युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

रेलवे पुल से शव लटका होने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार युवक ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया। 

जान गंवाने वाला युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश स्थित बदायूं जिला की दातागंज तहसील के तहत पड़ते सलेमपुर गांव का निवासी बताया जा रहा है, जिसका नाम मोहित पुत्र नन्हे था। बताया गया कि उक्त युवक 17 साल की ही उम्र में अपने परिवार के साथ रहकर दिहाड़ी मजदूरी करता था और अपने परिवार की आर्थिकी में सहयोग देता था। 

वहीं, अब घर के जवान बेटे की मौत होने के बाद मृतक के परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस बीच पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों ने पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी दिनेश धीमान द्वारा मामले की पुष्टि करते हुए बताया गया कि पुलिस द्वारा मामले की कार्रवाई आगे बढ़ाई जा रही है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : दो युवकों को गला रेतकर मार डाला , पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

Spaka Newsकांगड़ा: कांगड़ा जिले में दो सगे भाईयों की गला रेतकर हत्या करने की खबर सामने आई है। मामला जिले के तहत आते पुलिस थाना इंदौरा के डाहकूलाड़ा का है। मृतकों की पहचान 18 वर्षीय अनिल कुमार तथा 21 वर्षीय विनोद कुमार सुपुत्र धनी राम निवासी गांव संघरा मध्यप्रदेश के […]

You May Like