हिमाचल की धरती ने खोया एक और वीर जवान, मां-पत्नी और दो बेटियों को छोड़ गए

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हमीरपुर: मुंबई स्तिथ नौसेना डॉकयार्ड में मंगलवार को युद्धपोत आईएनएस रणवीर में हुए अचानक धमाके में हिमाचल के वीर सपूत के शहीद होने की खबर सामने आई है। शहीद सुरेंद्र ढटवालिया (47 वर्ष) हमीरपुर जिले के उपमंडल बड़सर अंतर्गत सठवीं गांव के निवासी थे। सुरेंद्र उन जवानों में शामिल है जो कि मंगलवार को युद्धपोत आईएनएस में हुए विस्फोट में शहीद हो गए थे। सुरेंद्र ढटवालिया भारतीय नौसेना मे एमसीपीओ रैंक के अधिकारी थे। पिछले लगभग 30 वर्षों वर्षों से भारतीय नौसेना में अपनी सेवाएं दे रहे थे।

शहादत के समाचार के बाद उनके पैतृक गांव सठवीं में शोक की लहर छा गई है। हर दुखद हादसे के बारे में सुनकर स्तब्ध हो गया है। शहीद जवान अपने पीछे माता केहरो देवी पत्नी नीलम कुमारी एवं दो छोटी-छोटी बेटियां अंशिका और काजल को छोड़ गए।शहीद की पार्थिक देह पैतृक गांव में पहुंच रही है। खबर की पुष्टि एसडीएम बड़सर शशि पाल शर्मा ने की है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल : युवती से बाइक सवार ने की अश्लील हरकतें, जान से मारने की दी धमकी..............

Spaka Newsडाक कर्मी युवती छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है डाक कर्मी युवती ने मकान मालिक के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। युवती डाक विभाग में नौकरी करती है व […]

You May Like