हिमाचल पुलिस ने नशा तस्कर तो पकड़ा, पर उसकी 23 वर्षीय गर्लफ्रैंड को भी नहीं छोड़ा

Avatar photo Spaka News
Spaka News

पंजाब के चिट्टा तस्कर पछता रहे होंगे, कहां पुलिस ने पाला पड़ गया। तस्करों को तो ढूंढ-ढूंढ कर सलाखों के पीछे पहुंचा रही है, वहीं अब एक आरोपी की गर्लफ्रेंड को भी हवालात भेज दिया गया है। 16 जुलाई के ‘निहाल ठाकुर’ प्रकरण में पुलिस ने बैकवर्ड लिंक में आरोपी पवनप्रीत की 23 वर्षीय गर्लफ्रेंड मनप्रीत कौर को पंजाब के संगरूर से काबू किया है। 23 वर्षीय युवती बॉयफ्रेंड पवनप्रीत की चिट्टे के कारोबार में मदद करती थी।खास बात ये है कि पुलिस ने इस मामले में स्थानीय युवाओं को चिट्टा बेचने के लिए डील करने वाले मिडल मैन व सप्लाई में संलिप्त पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक युवती सहित चार का संबंध पंजाब से है।

उल्लेखनीय है कि 16 जुलाई को पुलिस ने निहाल ठाकुर के कब्जे से 20.65 ग्राम चिट्टा बरामद किया था। पुलिस भी तब तक चैन से नहीं बैठी, जब तक पंजाब में बैठे तस्करों को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचा दिया। जुलाई के महीने में सोलन पुलिस ने बाहरी राज्यों के 10 सप्लायर्स को दिल्ली, पंजाब व हरियाणा से गिरफ्तार किया है। इसमें एक नाइजीरियन भी है।पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह का कहना है कि चिट्टे की खरीद फरोख्त में स्थानीय स्तर पर कार्रवाई के साथ-साथ सप्लायर्स को भी काबू करना जरूरी है, ताकि इस चेन को ब्रेक किया जा सके।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री से भेंट की

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भेंट की।मुख्यमंत्री ने राज्य में सामान्य स्थिति बहाल करने, संसाधन सृजन और बहाली कार्यों की गति में तेजी लाने के लिए केंद्र सरकार से अतिरिक्त विशेष केंद्रीय सहायता का आग्रह किया।मुख्यमंत्री ने उन्हें […]

You May Like