मंत्रिमंडलीय उप-समिति ने हिमाचल प्रदेश होमस्टे नियम-2024 के प्रारूप की समीक्षा की

Avatar photo Spaka News
Spaka News

उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान की अध्यक्षता में आज यहां प्रदेश में होमस्टे और पर्यटन को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए प्रस्तावित हिमाचल प्रदेश होमस्टे नियम-2024 का प्रस्ताव तैयार करने के उद्देश्य से गठित मंत्रिमंडलीय उप-समिति की बैठक का आयोजन किया गया।
उप-समिति के सदस्य ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरूद्ध सिंह, लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह और नगर एवं ग्राम नियोजन मंत्री राजेश धर्माणी ने प्रस्तावित प्रारूप तैयार करने के लिए बहुमूल्य सुझाव साझा किए।

बैठक में संबंधित विषय पर विस्तारपूर्वक विचार-विमर्श किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन विभाग प्रारूप नियमों को संशोधित कर आगामी बैठक में उप-समिति के समक्ष प्रस्तुत करेगा।
निदेशक पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मानसी सहाय ठाकुर ने उप-समिति को हिमाचल प्रदेश होमस्टे नियम-2024 के प्रस्तावित प्रारूप से संबंधित विभिन्न विषयों से अवगत करवाया।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने डीडीयू के समीप भू-स्खलन प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने वीरवार देर रात्रि दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल शिमला के निकट भू-स्खलन प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण कर अधिकारियों को मरम्मत कार्य शीघ्र करने के निर्देश दिए, ताकि वाहनों की सुचारू आवाजाही सुनिश्चित की जा सके।उन्होंने कहा कि सर्कुलर सड़क शिमला शहर की जीवन रेखा […]

You May Like