शिमला ग्रामीण के बसन्तपुर के अन्तर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला ग्रामीण के बाल विकास परियोजना बसंतपुर के अन्तर्गत संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र नराड़, करयाली और पटूखर में कार्यकर्ता और ड्रौल, मालगी, पडैण, मंढोड़घाट, मझली जयान, नेहरा, पटूखर, चलाहल और डगोग में सहायिका के रिक्त पदों को भरने के लिये दिनांक 23.10.2024 को बाल विकास परियोजना सुन्नी के कार्यालय में सुबह 11:00 बजे उप-मण्डलाधिकारी (ना०) शिमला ग्रामीण की अध्यक्षता में साक्षात्कार लिये जायेंगे।यह जानकारी बाल विकास परियोजना अधिकारी बसन्तपुर स्थित सुन्नी हरीश शर्मा ने दी।सम्बन्धित आंगनवाडी केन्द्रों के सर्वेक्षण क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली महिला आवेदक सादे कागज पर सभी प्रमाण पत्रों सहित दिनांक 21.10.2024 तक बाल विकास परियोजना अधिकारी बसन्तपुर स्थित सुन्नी के कार्यालय में अपना आवेदन जमा करवा सकती हैं।

उपरोक्त पदों के लिये न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता बारहवीं पास है और आवेदिका की आयु 18 से 35 वर्ष के मध्य होनी चाहिये।आवेदिका के परिवार की वार्षिक आय सभी साधनों से 50,000/- रुपए से अधिक नहीं होनी चाहिए। यदि कोई महिला साक्षात्कार के दिन भी सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित अपना आवेदन प्रस्तुत करती है तो उसको भी साक्षात्कार का मौका दिया जायेगा।


Spaka News
Next Post

एसजेवीएन ने स्वच्छता एवं निर्माण कार्यों के श्रमिकों के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया

Spaka Newsशिमला: 23.09.2024एसजेवीएन अपने सभी कार्यालयों और परियोजनाओं में 17 सितंबर से 2 अक्तूबर 2024 तक स्वच्छता ही सेवा 2024 मना रहा है। इस अभियान के तहत, एसजेवीएन ने आज निगम मुख्यालय, शिमला में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। यह पहल सफाई और निर्माण कार्य के श्रमिकों के स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को उजागर करती […]

You May Like