पंजाब टैक्सी ऑपरेटर यूनियन ने उप-मुख्यमंत्री से की भेंट

Avatar photo Spaka News
Spaka News

हिमाचल और पंजाब की विभिन्न टैक्सी ऑपरेटर यूनियनों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज शिमला में अजय ठाकुर और केवल कृष्ण की अध्यक्षता में उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री से भेंट की।  
उन्होंने कहा कि बीते दिनों हुई घटनाओं के चलते पंजाब और हिमाचल के टैक्सी चालकों के बीच मतभेद चल रहे हैं। ऐसे में दोनों राज्यों के टैक्सी चालकों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध बने रहने चाहिए। इसके अलावा उन्होंने बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटक वाहनों से वसूल किए जाने वाले टैैक्स में रियायत देने और टैक्सी चालकों के लिए उपयुक्त सुविधाएं देने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल से पंजाब आने वाले टैक्सी चालक किसी भी तरह की दिक्कत व परेशानी होने पर यूनियन के पदाधिकारियों से फोन पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल में पंजाब के टैैक्सी चालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया।
उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने यूनियन के सभी मुद्दों और मांगों को विनम्रतापूर्वक सुना और हरसंभव मदद और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह सहित हिमाचल और पंजाब की यूनियनों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 17 जुलाई 2024, Aaj Ka Rashifal 17 July 2024 :  कल देवशयनी एकादशी के साथ कर्क और धनु राशि वालों के प्रताप में होगी वृद्धि..........

Spaka Newsराशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। राशिफल एक प्रकार का ज्योतिषीय विश्लेषण होता है जिसमें एक व्यक्ति के जन्म की तिथि, समय और स्थान के आधार पर उनके भविष्यफल का विवरण प्रदान किया जाता है। यह विश्लेषण व्यक्ति की राशि के आधार […]

You May Like