Sargam Koushal Wins Mrs. World 2022: 21 साल का इंतजार खत्म, सरगम कौशल बनीं मिसेज वर्ल्ड 2022

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

Mrs World 2022: सोशल मीडिया पर ताज पहननते हुए सरगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सभी देशवासी देश का मान बढ़ाने के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Sargam Koushal Mrs. World 2022:   भारत का 21 साल का अब इंतजार खत्म हुआ. मिसेज वर्ल्ड का खिताब भारत ने अपने नाम कर लिया है.जो 63 देशों की प्रतियोगियों के बीच विजेता बनी है. सरगम कौशल मिसेज वर्ल्ड 2022 की विनर बन गई हैं. हर किसी के लिये ये लम्हा बेहद खास और खुशियों से भरा हुआ है.

भारत की मिसेज वर्ल्ड बनीं सरगम कौशल

मिसेज वर्ल्ड 2022 इवेंट का आयोजन अमेरिका में किया गया था. सोशल मीडिया पर ताज पहनते हुए सरगम का वीडियो तेजी से  वायरल  हो रहा है.  जिसमें रोती हुई दिखाई दें रहीं है.  हालांकि, ये उनके खुशी के आंसू थे. ब्यूटी कॉम्पटिशन में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने शिरकत की.  21 साल बाद जब मिसेज वर्ल्ड का खिताब भारत के नाम हुआ, तो सरगम कौशल स्टेज पर इमोशनल होती हुई दिखीं.

सरगम कौशल को मिसेज वर्ल्ड का ताज जितने के बाद सेलेब्स से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. अदिति गोवित्रीकर, सोहा अली खान, विवेक ओबेरॉय, और मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सरगम को जीत की बधाई दी है. अदिति गोवित्रीकर ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, इस जर्नी का हिस्सा बन कर खुश हूं. 21 साल बाद ताज वापस आया है. आपको दिल से बधाई. 2001 में अदिति गोवित्रीकर ने ये ताज अपने नाम करके देश का मान बढ़ा दिया था.

कौन हैं सरगम कौशल? देशवासियों का नाम रोशन करने वाली सरगम कौशल जम्मू कश्मीर की रहने वाली हैं. वो एक शिक्षक और मॉडल हैं. सरगम की शादी 2018 में हुई थी. शादी के बाद से ही उनके दिल में ब्यूटी पेजेंट जीतने का जुनून सवार था. इसके बाद उन्होंने मिसेज वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. सरगम कौशल कॉन्फिडेंस और सुंदरता साथ लेकर अमेरिका के लास वेगास पहुंची. सरगम कौशल मिसेज इंडिया 2022 में भी हिस्सा लिया था. उन्होंने मिसेज इंडिया का खिताब जीता था. शादी के बाद पहले सरगम ने मिसेज इंडिया का ताज जीता. वहीं अब उन्होंने मिसेज वर्ल्ड बन कर साबित कर दिया है कि अगर सपनों की उड़ान ऊंची हो, तो फर्क नहीं पड़ता कि आप शादीशुदा हैं या नहीं. सरगम कौशल को पूरे दिल के साथ बधाई.


Spaka News
Next Post

सोलन : कसौली-गड़खल रोड पर हादसा, 60 फीट नीचे 2 पेड़ों के बीच अटकी, 3 लोगों की जान बची

Spaka Newsसोलन : हिमाचल के सोलन जिले के कसौली-गड़खल सड़क पर नालवा के समीप चंडीगढ़ से घूमने आए पर्यटकों की कार खाई में लुढ़क गई। भाग्यवश कार कुछ ही दूरी पे जाकर दो पेड़ों के बीच अटक गई। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया और कार में सवार […]

You May Like