भयंकर हादसा:अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराई HRTC बस, चालक की मौत, 20 यात्री घायल

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पंडोह के पास डयोड में मनाली से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि 20 यात्री घायल हैं। 
घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया जा रहा है, जबकि कुछ घायलों को पंडोह स्वास्थ्य केंद्र में उपचार दिया जा रहा है। हादसा करीब पौने एक बजे हुआ है।


यह बस मनाली से शिमला की ओर आ रही थी, अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के साथ ही पहाड़ी से इसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक की मौत हो गई। वहीं, एक बच्चा भी गंभर रूप से घायल हो गया। 
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि कितनी सवारियां है, इसकी सूचना नहीं है। राहत कार्य जारी है।


Spaka News
Next Post

चंबा में सड़क पर दौड़ रही एचआरटीसी बस में भड़की आग, 20 सवारियां मौजूद थी.....

Spaka Newsचंबा: चंबा में सुंडला-सलूणी मार्ग पर एक एचआरटीसी बस में अचानक आग भड़क गई। जिस वक्त बस में आग लगी उस वक्त 20 के करीब सवारिया अंदर मौजूद थी जिन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि बस में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है परंतु आग […]

You May Like