राज्य रेडक्रास सोसायटी ने किया दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश राज्य रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव संजीव कुमार ने आज यहां बताया कि सोसायटी द्वारा नाग देवता राम मंदिर अन्नाडेल शिमला में हिमाचल प्रदेश दंत चिकित्सालय शिमला के तत्वावधान में एक दिवसीय दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग 200 लोगों के दांतों की जांच की गई। विभिन्न प्रकार की दंत चिकित्सा मोबाइल डेंटल वैन में प्रदान की गई।
उन्होंने शिविर के सफल आयोजन के लिए हिमाचल प्रदेश दंत चिकित्सालय के प्रधानाचार्य डॉ. आशु गुप्ता एवं पब्लिक हैल्थ डेन्टस्ट्री के विभागाध्यक्ष डॉ. विनय भारद्वाज का आभार प्रकट व्यक्त किया। इस अवसर पर बच्चों को टूथब्रश भी वितरित किए गए। शिविर में डॉ. शैलजा वशिष्ट डॉ. अतुल सांख्यान, डॉ. नितिका व उनकी टीम के अतिरिक्त राज्य रेडक्रॉस अस्पताल अनुभाग की उपाध्यक्ष मधु सूद व मानद सचिव डॉ. किमी सूद और राज्य रेडक्रॉस के सदस्यों ने भाग लिया।


Spaka News
Next Post

हिमाचल: जमीन के टुकड़े के लिए दो पक्षों में  खूनी झड़प, लोग पहुंचे अस्पताल.......

Spaka News ऊना : सदर थाना के तहत सुनेहरा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। दोनों ओर से चले ईंट व डंडों में करीब आधा दर्जन लोग लहूलुहान हुए हैं। पुलिस ने सभी का मेडिकल व उपचार क्षेत्रीय अस्पताल में करवाया। साथ ही दोनों पक्षों […]

You May Like