15 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा आयकर विभाग का निरीक्षक

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

परवाणू शहर में आयकर विभाग में कार्यरत आयकर अधिकारी (निरीक्षक) मनीष बेदी को सीबीआई शिमला टीम ने 15,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीम ने मौके से अधिकारी से 15,000 रुपये भी बरामद कर लिए। आरोपी अधिकारी परवाणू स्थित आयकर विभाग की इंवेस्टिगेशन यूनिट में कार्यरत है। आरोप है कि कर सहायक ने परवाणू की एक फर्म से काम के बदले रिश्वत मांगी थी। इसके बाद फर्म के मालिक ने इसकी सूचना सीबीआई को दी। 

सीबीआई की टीम ने मौके पर जाकर जाल बिछाया और फर्म के मालिक को आरोपी के पास रिश्वत लेकर भेजा। जैसे ही आरोपी ने अपने कार्यालय में रिश्वत के पैसे लिए तभी सीबीआई की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बुधवार को शिमला कोर्ट में पेश किया गया। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सीबीआई बलबीर शर्मा ने बताया कि आयकर अधिकारी को रंगे हाथों 15000 रुपये रिश्वत लेते पकड़ा है। सीबीआई आगामी कार्रवाई कर रही है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : होटल के कमरे में मृत मिला सीआरपीएफ का जवान,जाने पूरा मामला.............

Spaka Newsबिलासपुर शहर के एक होटल में ठहरा एक व्यक्ति मंगलवार सुबह होटल के कमरे में मृत मिला। मृतक की पहचान मनोज कुमार (34) पुत्र सुंदरलाल निवासी गांव फागू जिला शिमला के रूप में हुई है। मृतक सीआरपीएफ का जवान था। सुबह काफी देर तक जब उसने कमरे का दरवाजा […]

You May Like