राजगढ़ में बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 32 वर्षीय सेना के जवान की मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

जम्मू कश्मीर राइफल में था तैनात, हादसे की खबर के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर
राजगढ़: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जिला सिरमौर का है जहां बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से सेना के जवान की मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान 32 वर्षीय प्रदीप कुमार निवासी ठंडीधार राजगढ़ के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार हादसा बीती रात का है। प्रदीप कुमार बाइक पर सवार होकर ठंडीधार से पुलवाहर की ओर जा रहा था। इसी दौरान अचानक रास्ते में बाइक स्किड हो गई, जिसके चलते प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई।
बता दें कि प्रदीप 14 जम्मू-कश्मीर राइफल में तैनात था। वह अभी थोड़े दिन पहले ही छुट्टी आया हुआ था। उधर हादसे की खबर जैसे ही ठंडीधार क्षेत्र में लोगों को पता चली पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। उधर बेटे की मौत से परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
सिरमौर के 2 जवानों की मौत से पूरे जिला में माहौल गमगीन है। गौरतलब हो कि बीते दिनों हरिपुरधार में भी सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई थी। तो वही अब एक बार सेना का जवान सड़क हादसे में शहीद हो गया है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घीड़ी में जिंदा व्यक्ति जलने की आशंका, आग से सात कमरों का मकान राख....

Spaka Newsसुंदरनगर : जिला मंडी के नाचन हलके की पंचायत घीड़ी में मंगलवार देर रात को एक मकान में लगी आग से सात कमरे जल गए, जबकि एक व्यक्ति के जलने की आशंका भी जताई जा रही है। इसका पता लगाने के लिए प्रशासन ने फारेंसिक टीम की मदद मांगी है। […]

You May Like