हिमाचल में 24 घंटे के भीतर फायरिंग की दूसरी घटना, मनाली के बाद हमीरपुर में फायरिंग,पढ़े पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हमीरपुर : मनाली के बाद अब हमीरपुर में आधी रात घर पर फायरिंग (Firing) होने का मामला सामने आया है। ताजा मामले में हमीरपुर के मुड़खर तुलसी गांव में आधी रात घर पर फायरिंग हुई है। मामले में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।    

जानकारी के अनुसार घर पर रात 12 बजे के करीब 5 राउंड फायरिंग हुई। गोलियों के निशान घर की दीवार पर साफ देखे जा सकते हैं। रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। घटनास्थल की वीडियोग्राफी (Videography) की गई है और मौके पर चली गोलियों के कार्ट्रेज (Cartridge) भी बरामद किए गए हैं। गोलियों की आवाज होने से अचानक पूरा गांव सहम गया।

बताया जा रहा है कि अनुज नाम के व्यक्ति के घर पर फायरिंग हुई है। फायरिंग करने के आरोप स्थानीय व्यक्ति पर लगे हैं, जिसका नाम रविंद्र बताया जा रहा है। आरोपी व्यक्ति ट्रांसपोर्टर है, जबकि शिकायतकर्ता अनुज एक निजी बस ऑपरेटर है, जिसके पास 3 निजी बसें हैं। पुलिस के मुताबिक यह मामला पैसे के लेनदेन के विवाद का है।

एसपी डॉ. आकृति शर्मा का कहना है कि धारा 336 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। मामले में छानबीन की जा रही है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है और एफएसएल की टीम भी जल्द ही घटनास्थल का दौरा करेगी।


Spaka News
Next Post

चैस मैराथन के सदस्यों ने मुख्यमंत्री से भेंट की

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश में शतरंज के खेल को बढ़ावा देने में प्रयासरत चैस मैराथन के सदस्यों ने आज यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की। सदस्यों ने मुख्यमंत्री को उनकी टीम द्वारा लगातार 72 घण्टे तक डिजिटल चैस बोर्ड पर शतरंज खेलने का नया विश्व कीर्तिमान स्थापित करने के बारे […]

You May Like