Union Budget 2023:मोदी सरकार के आखिरी बजट पर टिकी हिमाचल की नजरें………….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा वर्ष 2023- 24 के लिए बुधवार को पेश होने वाले बजट से हिमाचल को काफी उम्मीदें है। इस बजट में हिमाचल को भी सौगात मिल सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हमेशा जनहित में बजट प्रस्तुत किया है। इसी प्रकार इस बार के बजट में भी उम्मीद है कि यह जनता के हित में रहेगा और प्रदेश के लिए क्या लाभकारी होगा।

वही, मुख्य सचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने भी केंद्रीय बजट से उम्मीद जताई है कि इस बजट में हिमाचल को विशेष रूप से जुड़ जाने की उम्मीद है। हिमाचल में पर्यटन सुरक्षा की दृष्टि विद्युत दोहन और सीमेंट उद्योग और ग्रीन राज्य बनने जैसे कई विषय है, जिसे लेकर हिमाचल को विशेष लाभ दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का यह आखिरी बजट है। हिमाचल को उम्मीद है कि पहाड़ी राज्य होने के नाते कुछ विशेष इस बजट में हिमाचल के लिए जरूर होगा। 


Spaka News
Next Post

हिमाचल: सेल्फी लेने के दौरान हादसा,नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मौत..............

Spaka News हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में मंगलवार दोपहर मारकंडा नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चार दोस्तों ने फैक्ट्री से छुट्टी की थी। इस दौरान युवक मारकंडा नदी के किनारे सेल्फी ले रहे थे। इस बीच […]

You May Like