बर्फबारी : कुफरी और नारकंडा समेत कई क्षेत्रों में ताजा हिमपात, ऊपरी शिमला के लिए बस सेवा बंद..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला:-हिमाचल के आसमान पर बादल छाए हुए हैं. शिमला सहित ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी शुरू हो गई है. शिमला की जाखू की पहाड़ी में भी हल्की बर्फबारी हो रही है. जिससे किसानों बागवानों के चेहरे खिल उठे हैं. क्योंकि हिमाचल प्रदेश के अधिकतर जिलों में पिछले 2 माह से बारिश और बर्फबारी देखने को नहीं मिली है.

शिमला की सबसे ऊंची चोटी जाखू में शुक्रवार तड़के सीजन की पहली बर्फबारी हुई। जाखू की पहाड़ी सफेद हो गई है। शहर में हल्की बूंदाबांदी का दौर जारी है। कुफरी, नारकंडा, खड़ापत्थर और खिड़की में वीरवार रात से बर्फबारी जारी है। ऊपरी शिमला के लिए बसों की आवाजाही बंद कर दी गई है। बर्फबारी से फिसलन बढ़ने से छोटे वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई है।

शुक्रवार सुबह आठ बजे तक प्रदेश में 58 सड़कों पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही। 20 ट्रांसफार्मर ठप होने से बिजली सप्लाई भी बंद हो गई है। जिला चंबा, कुल्लू, लाहौल स्पीति और किन्नौर में बर्फबारी से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।


Spaka News
Next Post

सुखविंदर सिंह सरकार की पहली कैबिनेट बैठक शुरू, विक्रमादित्य सिंह के अलावा सभी मंत्री कैबिनेट में मौजूद.

Spaka Newsशिमला:- सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार की पहली कैबिनेट बैठक शुरू हो गई है. कैबिनेट बैठक में मंत्री विक्रमदित्य सिंह के अलावा सभी मंत्री मौजूद हैं . कैबिनेट में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर फैसला लिया जाएगा। जिसके संकेत मुख्यमंत्री ने पहले ही दे दिया है, साथ ही चुनावी घोषणापत्र […]

You May Like