हिमाचल: सरकारी क्वार्टर में पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में लिखी वजह ……..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश वहीं, सूबे में सुसाइड के मामलों में हो रही लगातार बढ़ोतरी चिंता का विषय बनी हुई है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है। 

जहां पर हिमाचल प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल में सल्फास निगलकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मृतक जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी तफ्तीश शुरू कर दी गई है। 

जान गंवाने वाले कांस्टेबल का नाम राजेश था, जो कि अपने सरकारी क्वार्टर में अकेला ही रहता था। जान गंवाने वाला जवान मौजूदा वक्त में भोरंज पुलिस स्टेशन में अपनी सेवाएं दे रहा था। सामने आ रही ताजा जानकारी के अनुसार सुसाइड करने से पहले पुलिस के इस जवान ने अपने भाई से फोन पर बात की थी। 

इसके बाद जाकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया और हमेशा हमेशा के लिए दुनिया छोड़ गया। वहीं, जब राजेश द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने पाया कि मृतक के शव के आसपास सल्फास बिखरा हुआ था। ऐसे में शुरूआती अनुमान के लिहाज से अभी यही माना जा रहा है राजेश ने सल्फास खाकर खुद ही अपनी जान दी है। 

घटनास्थल का जायजा लेते वक्त पुलिस के हाथ एक सुसाइड नोट भी लगा है, जिसमें मृतक जवान में अपनी पत्नी से संबंध ना होने के चलते अनबन होने की बात का जिक्र किया है। वहीं, इस नोट में आगे लिखा हुआ है कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है। ऐसे में उसके इस कदम को लेकर किस भी अन्य शख्स के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाए। उधर, पुलिस मामले की तफ्तीश आगे बढ़ा रही है। 


Spaka News
Next Post

सफलता की कहानी-- कृषि योग्य भूमि के विकास के लिए विभिन्न उपदान प्रदान करने पर पूरन चन्द ने राज्य सरकार का आभार जताया

Spaka Newsउद्यान विभाग द्वारा निचले क्षेत्रों के लिए विकसित सेब की किस्मंे पूरन चन्द के लिए बनी वरदानमेहनत का फल सदैव सुखदायी होता है। कांगड़ा जिले की शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दुर्गेला के पूरन चंद ने अपने समर्पण, कड़ी मेहनत और लीक से हटकर सोच से इस कहावत को […]

You May Like