सड़कें होंगी चकाचक: सड़कों की टायरिंग के लिए सीएम ने जारी किए10 करोड़: पढ़ें पूरी खबर….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

नगर निगम चुनावों से पहले शिमला शहर की सड़कों की टायरिंग के लिए सीएम ने 10 करोड़ किए जारी, बोले चुनाव के लिए हमेशा रहते हैं तैयार….

शिमला शहर की सड़कों की दशा सुधारने के लिए सरकार ने 10 करोड़ रुपए की राशि जारी की है। इस राशि से शहर की सड़कों की टायरिंग की जाएगी। शिमला शहरी विधायक हरीश जनारथा की तरफ से शहर की खस्ता हाल सड़कों को ठीक करने के लिए सरकार से पैसे की मांग की थी जिस पर सीएम ने 10 करोड़ जारी कर दिया है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि भारी बारिश बर्फबारी और बरसात के कारण सड़कों की हालत खराब हो जाती है और शिमला शहर की सड़कें भी काफी व्यस्त रहती है। ऐसे में टायरिंग करने के लिए समय नहीं मिलता है लेकिन विधायक ने समय पर पैसे की मांग की है जिससे शहर की सड़कों की टायरिंग हो पाएगी।

वहीं नगर निगम शिमला के चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा है कि कांग्रेस चुनाव के लिए हमेशा ही तैयार रहती है और नगर निगम में इस बार फिर कांग्रेस पार्टी का कब्जा होगा।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने ‘जोगिया’ का पोस्टर व टीज़र जारी किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गत सायं शिमला में निर्माता-निर्देशक जगत गौतम शर्मा की एलबम ‘जोगिया’ का पोस्टर और टीज़र जारी किया।मुख्यमंत्री ने इस एलबम से जुड़े गायकों एवं अन्य कलाकारों के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्हें इसकी सफलता की शुभकामनाएं दीं।इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव […]

You May Like