बेंगलुरु में हिमाचल की एयरहोस्टेस अर्चना धीमान की मौत मामले में बड़ा खुलासा, प्रेमी ने धक्का देकर की थी हत्या….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

एयरहोस्टेस अर्चना धीमान ने शुक्रवार-शनिवार के दरम्यान चौथी मंजिल से छलांग नहीं लगाई थी, बल्कि अर्चना को बॉयफ्रेंड ने बालकनी से धक्का देकर मौत के घाट उतारा था। हिमाचल के कांगड़ा से ताल्लुक रखने वाली एयरहोस्टेस दुबई से अपने प्रेमी को मिलने बैंगलुरू पहुंची थी।समाचार एजेंसियों के मुताबिक पुलिस को शुरू से ही अर्चना (28) की मौत संदिग्ध लग रही थी। प्रेमी आदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही हत्या की धारा को भी शामिल किया गया है। उधर, पूछताछ के दौरान आदेश ने शुरुआती जांच में कहा था कि अर्चना शराब के नशे में बालकनी से फिसल गई थी। पेशे से एयरहोस्टेस अर्चना चंद रोज पहले दुबई से प्रेमी को मिलने बेंगलुरु की रेजीडेंसी सोसायटी के एक अपार्टमेंट में पहुंची थी।

ये भी सामने आया है कि अर्चना व आदेश की पहचान डेटिंग एप्प के माध्यम से हुई थी। आरोपी आदेश मंगलुरू का रहने वाला है। वो बेंगलुरु में ही सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है। बता दें कि अर्चना की मां ने भी हत्या की आशंका जाहिर की थी।

लड़की के बालकनी से गिरने के समय लड़का फ्लैट में ही था-
आपको बता दें कि एयर होस्टेस अर्चना धीमान हादसे के 4 दिन पहले अपने प्रेमी आदेश से मिलने के लिए बेंगलुरु के कोरमंगला स्थित रेणुका रेजिडेंट्स सोसायटी के एक अपार्टमेंट में आई हुई थी जहां पर कथित तौर पर शुक्रवार और शनिवार के बीच एयर हॉस्टेसेस अर्चना धीमान की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर मौत हो गई।

6 महीने पहले डेटिंग एप से मिले थे दोनों-
दोनों 6 महीने डेटिंग एप के जरिए मिले थे। मृतका दुबई की एक अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन में काम कर रही थी और उसका मित्र बेंगलुरु में काम करता है। मृतका के पिता की शिकायत के बाद हमने हत्या का मामला दर्ज़ किया। पिता को लगता है कि उसके पुरुष मित्र ने हत्या की है। हमने मामले में जांच शुरू कर दी है। मृतका धर्मशाला और पुरुष केरल से है। हमने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है।


Spaka News
Next Post

गगरेट में अनियंत्रित ट्रक ने बस को मारी जोरदार टक्कर, बेकाबू ट्रक स्कूल के पास पलटा ट्रक, बड़ा हादसा टला..

Spaka Newsऊना:- जिला ऊना के गगरेट में बेकाबू ट्रक ने एक निज़ी बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक स्कूल के प्रांगण में पलट गया। गनीमत यह रही की हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है। क्योंकि हादसे से कुछ देर पहले ही […]

You May Like