दर्दनाक सड़क हादसा : 400 फीट गहरी खाई में गिरी शिक्षक की कार, एक की मौत, दूसरा घायल……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हमीरपुर : टौणी देवी तहसील के तहत ग्वारड़ू गांव के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक अध्यापक की मौत हो गई, जबकि एक प्रवक्ता बुरी तरह जख्मी हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक टौणी देवी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह ग्वारड़ू गांव के समीप टिहरी मोड़ के पास एक आल्टो कार करीब 400 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में अश्वनी कुमार टीजीटी (नॉन मेडिकल) की मौत हो गई, जबकि जसवंत सिंह लेक्चरर (इकोनॉमिक्स) गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि मृतक अश्वनी कुमार गांव मनियाना का रहने वाला था और सीनियर सेकेंडरी स्कूल पौहंज में कार्यरत था। वहीं घायल जसवंत सिंह झोखर गांव का रहने वाला है और सीनियर सेकेंडरी स्कूल पोहंज स्कूल में लेक्चरर इकोनॉमिक्स के पद पर तैनात हैं।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने शिमला जिला के ठियोग विधानसभा क्षेत्र के कुमारसैन में 44.83 करोड़ रुपए की 24 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए

Spaka News‘‘प्रगतिशील हिमाचलः स्थापना के 75 वर्ष’’ कार्यक्रम के अवसर पर राज्य की प्रगति में योगदान के लिए प्रदेशवासियों के प्रयासों की सराहना की नारकंडा पुलिस चौकी को थाना बनाने, कुमारसैन नागरिक अस्पताल की बिस्तर क्षमता बढ़ाकर 50 करने व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नारकंडा को स्तरोन्नत कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र […]

You May Like