हिमाचल : विवाहिता की संदिग्ध मौत मामले में पति पर गंभीर आरोप,मां ने ससुराल पक्ष पर लगाए आरोप,पढ़े पूरी खबर……..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी: जोगिंदरनगर के लडभड़ोल क्षेत्र में एक युवती की संदिग्ध हालत में मौत होने की खबर सामने आई है। मृतका  की माता शकुंतला देवी ने ननद-जेठानी पर भी शारीरिक, मानसिक प्रताड़ना के संगीन आरोप लगाए हैं।  मृतका की मां शकुंतला देवी निवासी द्रमंण लडभडोल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी सविता बुधवार को अपने चाचा ससुर के समारोह में मौजूद थी। देर रात बेटी ने मोबाइल फोन पर बताया कि उसके साथ पति द्वारा मारपीट की गई है। ननद जेठानी ने भी उसे अपशब्द कहे हैं।मृतका की माता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ ससुराल पक्ष द्वारा शारीरिक व मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा था। बेटी की संदिग्ध मौत पर दामाद, ननद व जेठानी पर शक जाहिर करते हुए पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जहरीले पदार्थ के सेवन से विवाहिता की अचानक तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल दाखिल किया। प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत को देखते हुए सविता को परिजन द्वारा टांडा मेडिकल अस्पताल ले जाया गया । उपचार के दौरान विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस थाना जोगिंदर के प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि मृतका की माता शकुंतला देवी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर दिया है। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। देर शाम विवाहिता का अंतिम संस्कार वरनोड गांव में पुलिस के पहरे में किया गया।  


Spaka News
Next Post

वन मंत्री ने राज्यपाल से भेंट की

Spaka Newsराज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर से आज राजभवन में वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया से भेंट की।यह एक शिष्टाचार भेंट थी। Spaka News

You May Like