हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में Junior Office Assistant (IT) का टाइपिंग टेस्ट देने पहुंचे सैकड़ों अभ्यर्थियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Vivek Sharma
Spaka News

Junior Office Assistant (IT) का टाइपिंग टेस्ट स्थगित होने पर अभ्यर्थी भड़के उठे हैं। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में Junior Office Assistant (IT) का टाइपिंग टेस्ट देने पहुंचे सैकड़ों अभ्यर्थियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दरअसल प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश पर हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने बीते गुरुवार शाम को जेओए टाइपिंग टेस्ट स्थगित करने की सूचना दी। लेकिन प्रदेशभर से दर्जनों अभ्यर्थी एक दिन पहले ही हमीरपुर पहुंच चुके थे। कई अभ्यर्थियों को बस सुविधा न मिलने के कारण हमीरपुर पहुंचने के लिए निजी टैक्सियों में पांच से 10 हजार रुपये खर्च करने पड़े।

कुछ लोगों ने होटलों में ठहरने के लिए कीमत चुकाई तो अधिकतर अभ्यर्थियों ने बस अड्डे पर खुले में रात गुजारी। टाइपिंग टेस्ट स्थगित होने की सूचना सही समय पर न मिलने के कारण अभ्यर्थी नाराज हैं। समय पर सूचना न मिलने के कारण शिमला, किन्नौर, चंबा सहित प्रदेश भर से उम्मीदवार हमीरपुर पहुंच गए हैं। अभ्यथियों ने चयन आयोग के सचिव को ज्ञापन सौंपा कर समस्या का समाधान मांगा। बता दें कि प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश पर चयन आयोग ने  टाइपिंग टेस्ट स्थगित किया है। कोर्ट के आदेश पर 27 अगस्त से 5 सितंबर तक होने वाले टाइपिंग टेस्ट पर रोक लगी है। 


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

काबुल एयरपोर्ट बन गया खून का दरिया;काबुल ब्लास्ट में बिखर गईं जिंदगियां

Spaka Newsअफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिद करजई इंटरनेशन एयरपोर्ट के बाहर गुरुवार शाम को दो आत्मघाती हमले हुए। इसमें 100 से अधिक लोगों की जान गई, जबकि 1300 से ज्यादा लोग घायल हुए। हमलों ने काबुल को दहला दिया। एयरपोर्ट के बाहर धमाके हुए और हवा में धूल का […]

You May Like