हिमाचल दर्दनाक हादसा: तेज रफ़्तार ट्रक और बाइक के बीच हुई जोरदार भिडंत, 2 युवकों की मौत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कांगड़ा : थाना डमटाल के तहत गांव कंदरोड़ी में बाइक व ट्रक के बीच हुई टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई।  इस हादसे में ट्रक चालक को भी चोटें आईं, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार पंचायत शेखुपुर के गांव बाई अट्टारिया तहसील इंदौरा निवासी तुषार पुत्र जोहल व कुलदीप सिंह पुत्र गुलजार सिंह बाइक पर सवार होकर शेखुपुर चौक की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे कंदरोड़ी पैट्रोल पम्प के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे पोल्ट्री फार्म के ट्रक के साथ उनकी बाइक की टक्कर को गई। दुर्घटना के बाद गम्भीर अवस्था में दोनों युवकों को पठानकोट अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं डीएसपी नूरपुर सुरिन्द्र शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है। 

बुलेट सवार युवक ओवरस्पीड की वजह से बचाव नहीं कर पाए। रफ्तार इतनी तेज थी कि उन्हें संभलने का मौका ही नहीं मिला। इसके चलते यह दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही ये नई बुलेट खरीदी गई थी। 

युवाओं की पहचान कुलदीप उर्फ कालू (20) पुत्र गुरुधार सिंह और तुषार (21) पुत्र योदराज, निवासी वाई अटारिया, तहसील इंदौरा (कांगड़ा) के रूप में हुई है।दुर्घटना का समाचार मिलते ही थाना प्रभारी रमेश बैस टीम सहित मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर सिविल अस्पताल में भेज दिया गया । बुलेट सवार मृतकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये हादसा इस बात का बड़ा सन्देश छोड़ गया है कि ओवरस्पीड के कारण अनमोल जीवन से हाथ धोना पड़ सकता है,साथ ही ये दुर्घटना उन युवाओ के लिए भी सन्देश है जो ओवरस्पीड को शान समझते है।     


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की 22 अप्रैल को कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां में प्रस्तावित रैली की तैयारियों की समीक्षा की।

Spaka Newsमुख्यमंत्री ने संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को इस आयोजन को बड़े स्तर पर सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत के उपरान्त पहली बार कांगड़ा जिला का दौरा कर रहे हैं।इस अवसर […]

You May Like