दर्दनाक हादसा : घर पर चल रहा था बड़े भाई की शादी का जश्न, बस-बाइक की टक्कर में युवक की गई जान

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

सोलन : सुबाथू छावनी के नजदीक गंभरपुल-हरिपुर मार्ग पर रविवार दोपहर एक बाइक और बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक चालक हेम चंद (21) पुत्र कृष्ण चंद निवासी धनेरी हरिपुर की ओर जा रहा था। जब वह बृजेश्वर देव मंदिर देवथल के नजदीक राव पुल पर पहुंचा तो सामने से आ रही बस से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। जिस बस से बाइक की टक्कर हुई वह विवाह के लिए बुक की गई थी। वहीं हेम चंद के घर पर भी उसके बड़े भाई के विवाह समारोह का जश्न मनाया जा रहा था, ऐसे में परिवार में खुशी का माहौल मातम में तबदील हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

समय पर एम्बुलैंस न पहुंचने से गई युवक की जान 

बताया जा रहा है कि समय पर एम्बुलैंस न पहुंचने के कारण बाइक चालक आधे घंटे तक प्राथमिक उपचार के लिए तड़पता रहा। प्राथमिक उपचार से पहले ही उसकी मौत हो गई। शडियाना पंचायत के बीडीसी सदस्य देवेंद्र शर्मा ने बताया कि उनके परिचित ने उन्हें फोन कर एम्बुलैंस भेजने को कहा लेकिन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुबाथू में एम्बुलैंस सुविधा उपलब्ध न होने के कारण वह कुछ नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि कई वर्षों से छावनी समेत स्थानीय पंचायतों के निवासी एम्बुलैंस की मांग को उठाते रहे हैं। छावनी अस्पताल में एम्बुलैंस की सुविधा उपलब्ध है लेकिन रविवार को अस्पताल में छुट्टी रहती है, ऐसे में चंडी अस्पताल से एम्बुलैंस मंगवाई गई लेकिन एम्बुलैंस के दुर्घटना स्थल तक पहुंचने से पहले एक निजी वाहन में घायल को कुनिहार ले जाया गया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। देवेंद्र शर्मा ने कहा कि अगर सुबाथू में एम्बुलैंस सुविधा होती तो बाइक चालक की जान बचाई जा सकती थी।   


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल : महिला पर कुल्हाड़ी से हमला वीडियो वायरल, जिसने भी देखा सहम गया, जाने पूरी खबर

Spaka Newsउपमंडल रामपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत डंसा के नोगीधार गांव में दिल दहलाने वाला एक मामला घटित हुआ है। यहां क्रिकेट खेलने को लेकर एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में महिला काे सिर पर चोट आई है। पुलिस ने महिला की […]

You May Like