टायर पंचर लगाने वाला प्रेम रातों रात बना लखपति, ड्रीम-11 पर टीम बना कर जीते 15 लाख रूपये ….

Avatar photo Spaka News
Spaka News

मंडी : किस्मत कब चमक जाए यह कोई नहीं बता सकता।शुक्रवार रात करसोग से लगभग तीन किलोमीटर दूर सनारली के पास हकीकत में हुआ है, जिसमें टायर पंचर की दुकान करने वाले को ड्रीम-11 ने रातों रात लखपति बना दिया है। जानकारी के अनुसार प्रेम कपूर ने ड्रीम.11 की टीम लगाने के बाद 15 लाख रुपए का इनाम जीता है, जो इस मेहनतकश परिवार के लिए बहुत मायने रखता है। जानकारी के अनुसार प्रेम कपूर जो कि पेशे से सनारली समीप टायर पंचर की दुकान करते हैं ने शुक्रवार शाम को ड्रीम-11 की टीम सिलेक्ट करते हुए भाग्य आजमाया और कामयाबी हासिल करते हुए 15 लाख रुपए का इनाम जीत लिया। क्षेत्र के इस युवा से जब बात की गई, तो उन्होंने इस बारे में विस्तार पूर्वक बताया कि शुक्रवार शाम उनके पास एक ट्रक चालक अपना काम करवाने आया और काम करवाते-करवाते उसने बीच में कहा कि थोड़ी देर रुको वह ड्रीम.11 के लिए अपनी टीम लगा रहा है। 

उसी चालक को देखकर प्रेम कपूर ने भी अपनी टीम ड्रीम.11 के लिए मोबाइल पर सेट की और अपने काम में व्यस्त हो गया। बता दें कि प्रेम कपूर मेहनतकश और अपनी धुन में काम करने वाला व्यक्ति है, जिसे ड्रीम-11 पर 15 लाख रुपए जीतने की जानकारी भी किसी अन्य व्यक्ति ने आकर दी। प्रेम कपूर ने बताया कि लगभग डेढ़ महीने से वह देखा देखी में ही ड्रीम.11 पर टीम बनाकर खेल रहा था, जबकि उसे क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं है और न ही क्रिकेट की एबीसी जानता है, बावजूद इसके दूसरे लोगों द्वारा पुरस्कार जीतने वाली बातों को सुनकर वह खेल रहा था और इससे पहले भी दो-तीन दफा मामूली राशि जीत चुका है। 

उन्होंने बताया कि उनके खाते में जीती हुई राशि का जितना भी कुल अमाउंट बनता था, वह आ चुका है, जिसे वह अब अपने रोजगार को आगे बढ़ाने में खर्च करेंगे तथा परिवार की जरूरतें पूरी हो सके उसका भी सहयोग किया जाएगा। बता दें कि प्रेम कपूर कई साल किसी दूसरे दुकानदार के पास भी नौकरी कर चुके हैं और पिछले कुछ समय से ही वह अपना टायर पंचर वाली दुकान तथा टायर बेचने वाली दुकान को संचालित कर रहे हैं। गौर हो कि अभी कुछ समय पहले ही इसी क्षेत्र का वीर सिंह ड्रीम.11 पर एक करोड़ रुपए जीत चुका है। प्रेम कपूर ने कहा कि कोई भी व्यक्ति इस गेम को सोच समझकर खेले, अन्यथा नुकसान होने का खतरा ज्यादा रहता है।


Spaka News
Next Post

इशिता को 10 लाख की स्कॉलरशिप देगी ऑस्ट्रेलिया की सरकार............

Spaka News हमीरपुर : बिझड़ी की बेटी इशिता दस लाख की स्कॉलरशिप पर ऑस्ट्रेलिया स्थित प्रतिष्ठित मेलबर्न यूनिवर्सिटी से फूड साइंस एंड टैक्नोलॉजी विषय की मास्टर डिग्री करेगी। इशिता अपने सपनों को साकार करने व उन्हें उड़ान देने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी है। इशिता के माता-पिता अपनी […]

You May Like