हिमाचल: उड़ान भरते ही पैराग्लाइडर हुआ क्रैश, पर्यटक व पायलट दोनों की मौत….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कुल्लूः हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित डोभी से एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां एक पैराग्लाइडर क्रैश होने के चलते उसमें सवार 24 वर्षीय पायलट तथा 21 वर्षीय पर्यटक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा मौसम खराब होने की वजह से पेश आया है।

इस हादसे में जान गंवाने वाले पायलट की पहचान 24 वर्षीय कृष्ण गोपाल तथा 21 वर्षीय पर्यटक आदित्य शर्मा निवासी अंबाला कैंट के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा पैराग्लाइडिंग टेक ऑफ साइट से उड़ान भरने के मात्र दो मिनट बाद पेश आया है।

बताया जा रहा है कि मौसम खराब होने व तेज हवाएं चलने के कारण पायलट पैराग्लाइडर पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से पैराग्लाइडर अनियंत्रित होकर क्रैश हो गया। इस हादसे में पर्यटक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल पायलट ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 16 जून 2022 Aaj Ka Rashifal 16 June 2022: आर्थिक राशिफल 16 जून, देखें करियर और रुपये पैसों के मामले में दिन कैसा रहेगा

Spaka News गुरुवार को लाभ के कई मौके मिलेंगे। कुछ राशियों को अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है और नौकरी व्यवसाय से जुड़े मुद्दे हल होंगे। वहीं कुछ राशियों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है तो आज का द‍िन आर्थिक और करियर के मामले में आपके लिए […]

You May Like