आज का राशिफल 18 मई 2022 Aaj Ka Rashifal 18 May 2022: जानिए कैसा रहेगा बुधवार का राशिफल..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष तृतीया, जानिए कैसा रहेगा बुधवार का राशिफल..

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानियों में फँसा सकती है. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं. अगर आप ख़रीदारी पर जाएँ तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपके व आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है.

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

 आपके ज्यादातर काम पूरे हो सकते हैं. अचानक कोई अच्छी खबर या आइडिया आपको मिल सकता है. कुछ ऐसी बातें या चीजें आपके सामने आएंगी जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा दे सकती हैं. किसी के साथ अनबन चल रही है, तो आपकी सुलह हो सकती है. आपको किस्मत का साथ मिल सकता है और रुका हुआ पैसा भी मिलने के योग हैं. पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. लव लाइफ के उलझे हुए मामले आज सुलझ सकते हैं. वाणी पर संयम रखें. स्टूडेंट्स फालतू बातों में न उलझें. जबरदस्ती पढ़ाई में मन लगाना पड़ सकता है. पुराने रोग भी दूर हो सकते हैं. आपकी सेहत पहले से ठीक रहेगी.

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आपका दिन अनुकूल रहने वाला है.आज आप अपने भविष्य की रूप रेखा बनायेंगे. वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को आज अपने जूनियर से सहायता लेनी पड़ेगी. फिजूल के खर्चे कम होने से आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत रहेगी| छात्र किसी सवाल का जवाब ऑनलाइन जानने की कोशिश करेंगे. आपका अनुभव आज पूरे दिन आपको सफलता दिलाता रहेगा आज आप थोड़ा कन्फ्यूज रहेंगे. प्रेम का इजहार करते—करते रूक सकते हैं. लव पार्टनर से कम बात होगी. हालांकि फोन पर कनेक्शन बना रहेगा. भावनात्मक तौर पर आप चिन्तित रहेंगें. विदेश में किसी से जुड़ाव होगा. रिश्ता भी आ सकता है. यात्रा का संयोग बन रहा है..

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

प्रॉपर्टी के कामों से धन लाभ हो सकता है. बैंकिंग सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है. आप पूरे जोश में रहेंगे और अपनी बुद्धि का भी उपयोग करेंगे. आपके लिए दिन अच्छा है. धैर्य से काम लें. हर काम किसी पर पूरी तरह डिपेंड होकर न करें तो ही अच्छा है. पार्टनर की सेहत पर ध्यान दें. आपको थोड़ी दौड़-भाग करनी पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में दौड़-धूप होगी और आपकी परेशानी बढ़ सकती है. स्टूडेंट्स के लिए दिन नकारात्मक रहेगा. एक्स्ट्रा मेहनत भी आपको करनी पड़ सकती है.

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

आज का दिन जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला वाला है. दाम्पत्य जीवन में आपसी विश्वास के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी. आज आपकी वाणी ही आपका वरदान है| बुटीक का व्यवसाय करने वाली महिलाओं के लिए महिला आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है. अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठ कर चर्चा करेंगे. साथ ही कुछ अच्छे आइडिया भी मिलेंगे. लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने वाला है।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज का दिन जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला वाला है. दाम्पत्य जीवन में आपसी विश्वास के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी. आज आपकी वाणी ही आपका वरदान है| बुटीक का व्यवसाय करने वाली महिलाओं के लिए महिला आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है. अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठ कर चर्चा करेंगे. साथ ही कुछ अच्छे आइडिया भी मिलेंगे. लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने वाला है.

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

 आज आपको आराम करने और क़रीबी दोस्तों व परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है. हालाँकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें. यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. नए विचारों और आइडिया को जाँचने का बेहतरीन वक़्त.

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

आज आप अपने काम में सकारात्मक बदलाव करने में कामयाब रहेंगे. खुद के लिए खरीददारी हो सकती है. दोस्तों और भाइयों से अचानक सहयोग मिल सकता है. नई योजनाएं भी बन सकती हैं. भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए फैसले फायदेमंद होंगे. आपका परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा. आसपास के लोग आपसे प्रभावित होंगे. आपकी पुरानी टेंशन खत्म हो सकती है. दिनभर मेहनत ज्यादा करनी होगी. किसी व्यक्ति से कुछ अनबन हो सकती है. बिजनेस में कोई छोटा या बड़ा फायदा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन भी आप कर सकते हैं.

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज आपका ज्यादा समय परिवार वालों के साथ बीतेगा. आपके दिनचर्या में बदलाव आयेगा. आज आप घर पर ही कुकिंग का आनंद उठाएंगे. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. मन में नई चीज़ों को जानने की उत्सुकता बनेगी. सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलाने के योग बने हुए है. आज आप जीवनसाथी के मूल्य सम्मत मौलिक विचारों से बहुत प्रभावित होंगे. लवमेटस के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है.

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

 दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक़्क़त होगी. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. आज के दिन जीवन साथी पर किया गया संदेह आने वाले दिनों में आपके वैवाहिक जीवन पर बुरा प्रभाव डाल सकता है.

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

आपकी महत्वाकांक्षा चरम पर रहेगी. बिजनेस या कार्यक्षेत्र संबंधित यात्रा होने के योग बन रहे हैं. कुछ लोग आपकी मेहनत से इंप्रेस हो सकते हैं. दूर स्थान के लोगों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे. रोजमर्रा या परिवार के कामों में दौड़-भाग रहेगी. आपके सामने कामकाज बहुत रहेगा. मेहनत या किसी चीज की कमी के कारण परेशान हो सकते हैं. मेहनत के साथ काम भी ज्यादा होगा. प्रेम भी मिलेगा. संबंधों में सुधार होगा. जॉब के ऑफर भी मिलेंगे. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. मेहनत के साथ थकान हो सकती है.

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस का काम घर पर ही पूरा करने में व्यस्त रहेंगे. अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो अब अपनी योजयाओं को अमली जामा पहनाना शुरू करिए, कोरोना की परिस्थितियां ठीक होने तक इंतेजार न करें. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आने से परिवार में उत्सव का माहौल बनेगा. लवमेटस के संबंधों में मिठास बढ़ेगी.

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 18 मई 2022का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : 27 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर दी जान, भाई के साथ फ्लैट में रहता था...................

Spaka Newsसोलन : जिला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी फेस टू में एक युवक द्वारा कमरे में फंदा लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक अपने भाई के साथ रहता था। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल के शव गृह […]

You May Like