आज का राशिफल 25 नवंबर 2021, Aaj Ka Rashifal 25 November 2021: नौकरी और बिजनेस करने वालों के लिए गुरुवार का दिन रहेगा शुभ……

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

आइए यहां जानते हैं किस राशि के जातकों को लाभ होगा, किन्हें मिलेगी खुशखबरी। आज श्री लक्ष्मीनारायण जी की कृपा किन पर होगी, कैसा रहेगा आज का दिन आइए यहां जानते हैं। गुरुवार 25 नवंबर 2021 को आपका राशिफल कैसा रहेगा।

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। ख़र्चों में कमी से आपको राहत मिलेगी और आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। धन संचय करने में आप सफल होंगे। परिवार के साथ बढ़िया भोजन का आनंद लें।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

नौकरी और कैरियर के लिए अधिक प्रयास करेंगे। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर मतभेद होने की संभावना है।  जो उचित है , इस विचार को रखने में आप जरा भी न घबरायें । यात्रा करते समय सतर्क रहें। विरोधी सक्रिय रहेंगे। आज आपको नुकसान हो सकता है। धन की स्थिति सामान्य रहेगी।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

धआप किसी कार्यक्रम या खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से ज्यादा खर्च न करें। परिवार में आप एक समझौता कराने वाले का दायित्व निभाएंगे।  परिवार के किसी सदस्य को कुछ दिक्कत हो सकती है। नई जानकारी मिलेगी। जोखिम न लें।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

कारोबार से जुड़ी समस्या हल होगी, लेकिन धैर्य बनाए रखें। कारोबार में मुनाफा होने के योग बन रहे हैं। नई खुशखबरी आपके चेहरे पर खुशी ला सकती है। शाम का वक़्त दोस्तों के साथ समय बिता सकतेहैं। छात्रों की दिक्कत दूर होगी। युवाओं को नई जानकारी मिलेगी। कैरियर से जुड़ी समस्या का समाधान होगा। लाइफ पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

मित्र या रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है। आज आपको उधार से मुक्ति मिलेगी। किसी काम को लेकर काफी दिनों से हो रही परेशानी दूर होगी। परिवार के किसी सदस्य के साथ मतभेद होने की संभावना है। बेहतर होगा तनाव न लें। धन लाभ होगा। वृद्धों को सेहत को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

 आपका साथी काफी सकारात्मक रवैया अपना सकता है।नई जगह घूमने जा सकते हैं। कुंवारों के लिए रिश्ते की सूचना मिल सकती है। युवाओं को काम को लेकर दिक्कत होगी। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ेगी। नए सदस्य का आगमन हो सकता है। बाहर खानपान से बचें।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

अपने रिश्ते में ग़लतफ़हमी पैदा न होने दें। ऑफिस में सहयोगियों की मदद मिलेगी। किसी भी काम को शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें। शत्रु पक्ष आज बेहद सक्रिय रहेगा। आपको नुकसान होने की आशंका है। बोलचाल के दौरान सावधान रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

दिनचर्या में आज सुधार होगा। आप किसी के प्रति अपने मन में द्वेष न रखें। सामाजिक रूप से आपकी सराहना होगी। नई जिम्मेदारी मिलेगी। शत्रु पक्ष पर आप हावी रहेंगे। धन लाभ होगा। किसी से विवाद न  करें। बेवजह खर्च करने से बचें। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिलेगी। कुसंगति से बचें। तनाव दूर होगा।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आपकी दूर के रिश्तेदारों  से काफी दिनों बाद मुलाकात हो सकती है। आपके कैरियर को नई दिशा मिलेगी। धनलाभ होगा। यात्रा करने से बचें, किसी प्रकार की चोट लगने की संभावना रहेगी । बोलते हुए सावधान रहें ǀ किसी की आपके शब्दों से ग़लतफ़हमी हो सकती है। धर्म-कर्म में मन लगेगा। समस्या दूर होगी।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है)

 परेशानियों को छोड़ें और अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएं। आपकी मेहनत का श्रेय कोई और ले सकता है। आज किसी धर्मसंकट में फंस सकते हैं। निर्णय ले पाने में असमर्थ महसूस करेंगे। आपकी सेहत ठीक रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगी। अज्ञात लोगों की वजह से दिक्कत हो सकती है। शासकीय कार्य पूरे होंगे।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे। सेहत पर  ध्यान दे । आप अपनी बड़ी जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे। अपने आप को साबित करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी होगी। आप अपनी कार्य क्षमताओं से हर किसी को प्रभावित करेंगे। जोखिम लेने से बचें। नई जानकारी मिलेगी। कारोबारी पास के शहर की यात्रा कर सकते हैं।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

सेहत खराब हो सकती है। दिन भर व्यस्तता रहेगी। थकान महसूूस कर सकते हैं। किसी से निजी बातें शेयर न करें। कारोबार में मंदी के चलते परेशानी बढ़ सकती है।  विवाद से बचने के लिए आप बुजुर्गों से चर्चा करें। परिवार के साथ घूमने जाएं, बच्चों से बातचीत करें। कर्ज न दें। यात्रा को टालने का प्रयास करें।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: वीजा लगाने के नाम पर कम्पनी ने व्यक्ति से की ठगी,पुलिस जांच में जुटी..................

Spaka Newsदेहरा थाना के तहत धवाला गांव के निवासी सुरेश कुमार से ऊना की एक निजी कम्पनी ने विदेश में वीजा लगवाने के नाम पर 40 हजार रुपए ऐंठ लिए। जानकारी के अनुसार उक्त कम्पनी ने सुरेश कुमार के साथ विदेश में कार्य वीजा लगवाने की डील की थी व […]

You May Like