हिमाचल : 28 राज्यों के प्रतिभागियों को हराकर मंडी की जोई ठाकुर बनी मिस इंडिया कॉन्टिनेंट 2022

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के कोटली से संबंध रखने वाली ज़ोई ठाकुर ने एक बार फिर प्रदेश सहित जिला मंडी का नाम रोशन किया है। ज़ोई ठाकुर ने दिल्ली में आयोजित मिस इंडिया कांटिनेंट 2022 का खिताब अपने नाम किया है।

7 दिनों तक न्यू दिल्ली में आयोजित मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में 28 राज्यों के 28 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें ट्रेडिशनल राउंड, टैलेंट राउंड, इंट्रोडक्शन राउंड, सवाल-जवाब राउंड हुए। जिसमें मंडी की ज़ोई ठाकुर ने बेहतर प्रदर्शन कर मिस इंडिया कॉन्टिनेंट 2022 के खिताब को अपने नाम किया। वहीं ज़ोई ठाकुर के खिताब जीतने के बाद उनके पैतृक गांव कोटली सहित पूरे मण्डी जिला में खुशी की लहर है।

ज़ोई ठाकुर ने बताया कि उनका बचपन से ही मॉडलिंग का सपना था जिसे साकार करने में उनके परिजनों ने उनका भरपूर सहयोग किया। बता दें कि इससे पहले ज़ोई ठाकुर मिस हिमालय 2021 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।


Spaka News
Next Post

HRTC कंडक्टर की ईमानदारी के हो रहे चर्चे: लौटाया पैसों से भरा पर्स

Spaka Newsमंडी : समाज में ईमानदारी अभी भी लोगों के दिलों में कायम है और इसी बात को हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम में बतौर परिचालक सेवाएं देने वाले ललित कुमार ने साबित किया है। ललित ने रुपयों और कुछ जरूरी कागजातों से भरा पर्स उसके मालिक को सही सलामत […]

You May Like