माँ की ममता एक बार फिर शर्मसार हुई नवजात को झाड़ियों में फेंका, पढ़े पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। झंडूत्ता उपमंडल की ग्राम पंचायत घंडीर में झाड़ियों के बीच एक दिन की नवजात शिशु लावारिस हालत में मिला। जिसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह जब घंडीर निवासी लेखराम अपने खेतों में गोबर फेंकने गया तो उसे कुछ ही दूरी पर झाड़ियों के बीच से अजीब-सी आवाजें सुनाई देने लगी। पहले तो लेखराम इन आवाजों को सुनकर घबरा गया। लेकिन हिम्मत करने पर जब वहां पर पहुंचा तो उसने देखा कि नीले कपड़े में खून से लिपटा नवजात था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू पंचायत प्रधान ने मौके पर पंहुच कर एंबुलेंस को बुलाकर नवजात शिशु को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरठी भेजने के साथ ही पुलिस थाना तलाई को सुचना दी। जब इस संदर्भ में पुलिस उपमंडलाधिकारी अनिल ठाकुर से संपर्क किया तो उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि घडीर गांव में झाड़ियों मे एक नवजात शिशु मिला। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ धारा 317 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंदिर जा रही महिला की जेसीबी के टायर के नीचे आने से गई जान

Spaka Newsपुलिस थाना घुमारवीं के तहत निहारी-बरठीं मार्ग पर सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। घुमारवीं उपमंडल के कस्बा निहारी में शनिवार सुबह एक महिला की जेसीबी के टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार उक्त महिला की पहचान भपराल […]

You May Like