मंडी का 30 वर्षीय जवान संदीप कुमार अरुणाचल में हुआ शहीद,अपने पीछे छोड़ गए पत्नी व 2 वर्ष का बच्चा…….

Avatar photo Spaka News
Spaka News

मंडी: जिला मंडी के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले सरध्वार गांव का 30 वर्षीय संदीप कुमार अरुणाचल प्रदेश में शहीद हो गया हैं. संदीप कुमार की शहादत की सूचना उसके परिजनों को सोमवार को शाम करीब 4 बजे सेना की तरफ से आए फोन से प्राप्त हुई है. यह फोन संदीप कुमार के पिता हीरा लाल को आया था, जिसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया.

संजय ने बताया कि अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि उसके भाई की शहादत कैसे हुई है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। संदीप 10 वर्षों से सेना के ईएमई कोर में तैनात था। इन दिनों असम में तैनाती मिली हुई थी। वहां से अरूणाचल भेजा गया था। एक महीना पहले ही संदीप अपनी छुट्टियां काटकर वापिस डयूटी पर लौटा था। संदीप अपने पीछे पत्नी, डेढ़ वर्ष का बच्चा और माता-पिता को छोड़ गया है।

संदीप की शहादत की खबर पूरे इलाके में आग की तरफ फैल गई है और सभी अपने क्षेत्र के रणबांकुरे की शहादत पर गमगीन नजर आ रहे हैं। संदीप का छोटा भाई संजय भी सेना में ही कार्यरत है और इन दिनों हैदराबाद में तैनात है। संजय छुट्टियों पर घर आया हुआ है।


Spaka News
Next Post

 हमीरपुर में लोन की किस्त लेने गए कंपनी के कर्मचारी पर चाकू से हमला..............

Spaka Newsहमीरपुर सदर थाना के तहत पक्का भरो में ईएमआई किस्त लेने गए कंपनी के रिकवरी कर्मी पर चाकू से हमला किया । घायल हुए कंपनी के रिकवरी कर्मी को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है […]

You May Like