आज का राशिफल 27 सितंबर 2022 Aaj Ka Rashifal 27 September 2022 : नवरात्रि का दूसरा दिन इन राशि वालों के लिए होगा भाग्यशाली,आज गायत्री मंत्र का जाप करें, घर में खुशियों का माहौल रहेगा……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

आज परिवार में किसी शुभ कार्य की रूपरेखा बन सकती है. व्यापार के अवसर आपको सुखद यात्रा पर ले जा सकते हैं। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। पढ़िए सम्पूर्ण राशिफल

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। एक छोटी सी चीज का पीछा करने की तुलना में बड़े अवसर के बारे में सोचना बेहतर है। निवेश करना चाहते हैं तो बड़े अवसरों की तलाश करें, लाभ मिलेगा। नौकरी में लगे लोगों को अधिकारियों की बातों को ध्यान से सुनना और समझना चाहिए, नहीं तो उन्हें गलती का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोग अच्छे काम करके नाम कमा सकेंगे, उनके द्वारा दिए गए सुझावों का परिवार में स्वागत होगा।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

आज आपकी रचनात्मकता में वृद्धि होगी। बिना मांगे किसी को सलाह देने से आपको बचना होगा और कार्यक्षेत्र में लाभ का कोई अवसर है तो उसे हाथ से जाने न दें। छात्र परीक्षा के लिए अपने वरिष्ठों से बात कर सकते हैं। संपत्ति संबंधी इस विवाद में आपको अपने पिता से सलाह लेनी होगी। आज किसी से सुनी-सुनाई बातों को लेकर झगड़ा न करें।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आज का दिन निश्चित रूप से आपके लिए फलदायी रहने वाला है। आज परिवार में किसी सदस्य की शादी पक्की हो सकती है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके द्वारा पूर्व में की गई किसी भी गलती के लिए आपको परिवार के सदस्यों से माफी मांगनी पड़ेगी। आज आपके शांत स्वभाव के कारण विरोधी आपका फायदा उठा सकते हैं। पारिवारिक जीवन में शांति रहेगी और जीवनसाथी की सलाह पर अमल करने से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को आज कोई मनचाहा पद मिल सकता है। आप अपनी अपेक्षाओं से अधिक धन अर्जित करेंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी। अगर आप किसी धार्मिक स्थान की तीर्थ यात्रा पर जाते हैं तो परिवार वालों से सलाह जरूर लें। धन उधार देते समय सावधान रहें।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहने वाला है। काम के सिलसिले में आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। यदि आप कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव करने की सोच रहे हैं तो उसे करने में आप सफल होंगे। आपका कोई मित्र धोखा दे सकता है, जिससे आपका मन अशांत रहेगा। परिवार के सदस्य आज आपके द्वारा दी गई सलाह और सुझावों का सम्मान करेंगे।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए चिंताजनक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु आपके काम में बाधा डालने का प्रयास कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी, लेकिन आपको निवेश संबंधी कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। अगर आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो अच्छा रहेगा। आप परिवार के किसी सदस्य के साथ धन संबंधी मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। छात्रों को परीक्षा की तैयारी में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका कोई काम रुका होने के कारण आप भागदौड़ में व्यस्त रहेंगे। गृहस्थ जीवन में चल रहे तनाव के कारण आपका स्वभाव चिड़चिड़ा बना रहेगा। इससे आपके काम पर असर पड़ सकता है। आज किसी कानूनी मामले में न पड़ें। किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें तो बेहतर होगा। बच्चों की पढ़ाई से जुड़े किसी काम को लेकर आप यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए काफी फलदायी रहने वाला है। आपका मन प्रसन्न रहेगा क्योंकि आपको धन प्राप्ति के कई अवसर प्राप्त होंगे, लेकिन आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति पर भी कुछ धन खर्च करेंगे। किसी कानूनी मामले में आज वरिष्ठ सदस्य आपको कुछ सलाह दे सकते हैं, इसलिए बेहतर होगा कि आप उनसे सलाह लें। अगर आपको कोई संबंधित समस्या है तो आज उससे भी आपको निजात मिल जाएगी। अविवाहित लोगों के लिए अच्छे विवाह प्रस्ताव आएंगे। बिजनेस में किसी को पार्टनर बनाने से आपको बचना होगा।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि लाएगा। सामाजिक कार्यक्रम में अधिकारी आपके काम से खुश होंगे और आपको कोई नया पद दे सकते हैं, लेकिन कुछ विरोधी आप पर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे। यदि आप अपने गृहस्थ जीवन में कुछ समस्याओं से घिरे हैं, तो उनका समाधान भी आपको मिल जाएगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी सफलता मिलती दिख रही है। व्यापार करने वाले लोगों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, तभी उनके सारे काम बन पाएंगे। खान-पान पर नियंत्रण रखें।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

कार्यक्षेत्र में चल रही कुछ योजनाओं को फिर से शुरू करने के लिए आज का दिन आपके लिए रहेगा। व्यापार करने वाले लोगों को किसी खरीदारी में भारी छूट मिल सकती है। आज आपके मन की कोई इच्छा पूरी न होने से आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा। आप अपनी माताजी से आज किसी बात पर उलझ सकते हैं। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। नौकरीपेशा जातकों के प्रमोशन के कारण उनका तबादला हो सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

आज आपको धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। ऐसा प्रतीत होता है कि आपको एक से अधिक स्रोतों से धन प्राप्त हो रहा है। कार्यक्षेत्र में आने वाली परेशानियों से मुक्ति मिलेगी और काम भी अच्छा चलेगा। आय के विभिन्न स्रोत मिलने से आप अपना कोई रुका हुआ काम आसानी से पूरा कर पाएंगे। आप सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रूप से भाग लेंगे, जिससे आपकी छवि और बढ़ेगी। आप कुछ नए दोस्त भी बना सकते हैं।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती लेकर आएगा। अगर व्यापार से जुड़ी कोई समस्या है तो किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद से उसका समाधान निकाला जा सकता है। आपके अच्छे कामों के लिए अधिकारी आपकी प्रशंसा भी करेंगे, जिससे आपको कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिल सकती है। अगर आप किसी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए काफी मेहनत की जरूरत है तभी आपको सफलता मिलेगी। अचानक से कुछ ख़र्चों में बढ़ोतरी से आप परेशान रहेंगे, जिसकी पूर्ति भी आपको करनी पड़ेगी।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 27 सितंबर 2022का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।


Spaka News
Next Post

लाइनमैन पद की लिखित परीक्षा में अपनाया हाईटैक नकल का तरीका,पत्नी को व्हाट्सऐप पर भेजा प्रश्न पत्र

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा रविवार को आयोजित लाइनमैन पद की लिखित परीक्षा में एक अभ्यर्थी ने हाईटैक तरीके से नकल करने की कोशिश की लेकिन परीक्षा में मौजूद निरीक्षक ने उसे भांप लिया। नकल तो उक्त अभ्यर्थी नहीं कर पाया लेकिन इस चक्कर में उस पर […]

You May Like