आज का राशिफल 27 जून 2023, Aaj Ka Rashifal 27 June 2023: इन राशियों का होगा भाग्योदय, मिलेगी बजरंग बली की कृपा,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Avatar photo Spaka News
Spaka News

मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल के दिन मेष राशि वालों को नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

मन अशान्त रहेगा। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। पिता का साथ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। संचित धन में कमी आ सकती है।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन परेशान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। शत्रुओं पर विजय की प्राप्ति होगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। किसी प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। विदेश यात्रा के अवसर भी मिल सकते हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाये रखें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। यश की प्राप्ति होगी। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। दाम्पत्‍य सुख में वृद्धि होगी। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें। शासन-सत्ता से धन की प्राप्ति हो सकती है। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। पिता का साथ मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। भाइयों से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर भी जाना हो सकता है। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ मिल सकता है। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

मन प्रसन्न रहेगा। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता का साथ मिलेगा। कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा।

.

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। आय बढ़ेगी। किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

बातचीत में संयत रहें। कारोबार में सुधार होगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। वस्त्रों के लिए खर्च बढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अति उत्साही होने से बचें। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)


मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिवार में शान्ति‍ बनाये रखने का प्रयास करें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। पिता का साथ मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। संगीत में रुचि बढ़ सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकता है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं।

उउम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 27 जून 2023 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करे..

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। spaka.in इसकी पुष्टि नहीं करता ।


Spaka News
Next Post

नौकरी पाने के लिए कर लिया बहन के दस्तावेजों का इस्तेमाल,महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Spaka Newsधर्मशाला : अपनी बहन के दस्तावेजों से छेड़छाड़ कर प्राथमिक पाठशाला में नौकरी हासिल करने वाली महिला के खिलाफ विजीलैंस थाना धर्मशाला में मामला दर्ज हुआ है। आरोपी महिला के खिलाफ उसके भाई ने ही शिकायत सौंपी थी। शिकायत मिलने पर आरंभ हुई जांच में तथ्यों की पुष्टि होने […]

You May Like