आज का राशिफल 25 अगस्त 2022 Aaj Ka Rashifal 25 August 2022 : इन राशिवालों के बढ़ेंगे खर्च, जानें धन के मामले में कितने लकी रहेंगे आप……..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

आज 25 अगस्त का दिन, भाद्रपद मास कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और गुरुवार का दिन है। त्रयोदशी तिथि सुबह 10 बजकर 37 मिनट तक रहेगी। उसके बाद चतुर्दशी लग रही है।

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने का दिन होगा। आपको अपने परिवार में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है, जो आप शांत रहकर लें तो बेहतर रहेगा। अगर आपने किसी विपरीत परिस्थिति में गुस्से में कोई फैसला लिया है तो बाद में आपको उसके लिए पछताना पड़ सकता है। पैसों का लेन-देन बहुत सोच-समझकर करें। भविष्य में निवेश करने की योजना बना रहे लोग कोई अच्छा निर्णय ले सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों के कार्य से मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप किसी नए कार्य को पूरा करके आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और लोगों को भी उसे करने की सलाह देंगे आपको अपने आस-पास चल रही बहस में पड़ने से बचना होगा, नहीं तो यह कानूनी हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी और विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है। जिससे परिवार में खुशियां बनी रहेंगी और परिवार में कोई शुभ कार्यक्रम आयोजित हो सकता है। घर से दूर काम करने वाले लोग अपने परिवार के सदस्यों से वीडियो कॉल के जरिए बात कर सकते हैं।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए कुछ तनावपूर्ण रहेगा। आपको किसी भी विपरीत परिस्थिति में भी तनाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है। अपनी बुद्धि के प्रयोग से आप सभी कार्यों से आसानी से निकल पाएंगे। आपके भीतर बोलने की कला आपको सफलता दिलाने में मददगार साबित होगी। कार्यक्षेत्र में भी आपको कड़ी मेहनत से बहुत कुछ मिल सकता है और आप अपना काम समय पर पूरा करेंगे। आपको लाभ के अवसर मिलते रहेंगे, जिस पर आप अच्छा मुनाफ़ा कमा सकते हैं।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

करियर में आ रही परेशानियों से निजात पाने के लिए आज का दिन रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी क्योंकि व्यवसाय में अटका हुआ धन मिलने से आपके धन संग्रह में वृद्धि होगी। आज आपको अपने जटिल कार्यों को हल करके पूरा करना होगा। यदि आप कोई नया सामान खरीदते हैं, तो उसे बहुत सावधानी से करें, अन्यथा आप कुछ गलत खरीद सकते हैं। रोजगार के लिए इधर-उधर भटक रहे युवाओं को आज किसी मित्र से अच्छा ऑफर मिल सकता है।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहेगा। जुनूनी होने के कारण आप कभी भी पैसा कमाने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। आप अपना सारा समय कार्यक्षेत्र में व्यतीत करेंगे, जिसका आप निश्चित रूप से लाभ उठाएंगे। आपकी अचानक किसी मित्र या परिचित से मुलाकात हो सकती है। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी, जिससे उन्हें किसी भी नए पाठ्यक्रम में आसानी से प्रवेश मिल जाएगा। रचनात्मक कार्यों में भी आप अच्छा करेंगे। पारिवारिक कार्यों के लिए भी आपको कुछ समय निकालना होगा, नहीं तो वे लटके रहेंगे।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए काफी फलदायी रहने वाला है। आप मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं और आपके भाषण में आपके काम से प्रसन्न होकर अधिकारी आपके लिए पदोन्नति या वेतन वृद्धि जैसी खुशखबरी बता सकते हैं। किसी भी मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने से पहले आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप अपने किसी मित्र से बात करते समय पुराने मुर्दे को न उखाड़ें, नहीं तो वे आपसे नाराज हो सकते हैं। आपका बच्चा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा, उसे देखकर आपका मन खुश हो जाएगा। आप अपने परिवार के सदस्यों की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में भी सफल होंगे।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

आज का दिन आपके मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि का दिन होगा। अपने परिवार के किसी सदस्य के भविष्य से जुड़ा कोई फैसला लेने से पहले आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप अपनी इच्छाएं उन पर न थोपें और उनके मन में चल रही शंकाओं को भी सुनें। प्रशासन से जुड़े कार्यों में आप आसानी से सहयोग करेंगे। व्यावसायिक गतिविधियां थोड़ी कमजोर होंगी, लेकिन आप किसी शुभ उत्सव में भाग ले सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य की तबीयत बिगड़ने से आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, बल्कि हिम्मत से परिस्थितियों का सामना करना होगा।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

आज आप अपने काम को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे लेकिन दिन के अंत में अच्छा मुनाफा मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। धन संचय करने में भी आप सफल होंगे। पहले किए गए निवेश से भी आपको पूरा लाभ मिलेगा। बच्चे आपकी बात मान सकते हैं और नए कोर्स में दाखिला ले सकते हैं। आप जो भी काम हाथ में लेंगे उसे आप समय पर पूरा कर लेंगे और उसमें आप जरूर सफल होंगे। छात्र अपनी शिक्षा से संबंधित किसी भी समस्या के लिए अपने शिक्षकों से संपर्क कर सकते हैं।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज आप अपने माता-पिता की सेवा में खर्च करेंगे और धार्मिक गतिविधियों में शामिल होकर आप अच्छा नाम कमाएंगे। आप अपने काम से ज्यादा धार्मिक कार्यों पर ध्यान देंगे, अगर आप कोई नया काम शुरू करने से पहले परिवार वालों से सलाह लेंगे तो यह आपके लिए बेहतर रहेगा। जो लोग कार्यक्षेत्र में बदलाव करने की सोच रहे हैं या नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं तो उनके लिए यह फैसला अच्छा रहेगा। कोर्ट से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलती दिख रही है, लेकिन किसी पर अत्यधिक भरोसा आपको परेशानी और धोखा दे सकता है।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

आज का दिन आपके लिए निराशाजनक रहेगा। परिवार के किसी सदस्य से मनमुटाव से आप परेशान रहेंगे, जिससे आप अपने ज्यादातर काम घर से दूर रहकर ही करेंगे। आज आपको मातृ पक्ष की ओर से धन लाभ होने के योग नजर आ रहे हैं। आपके भीतर बोलने की कला आपको कई मामलों में सफलता दिला सकती है। व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन थोड़ा कठिन रहेगा, क्योंकि उनकी कुछ योजनाएं आज ठप हो सकती हैं। अपने किसी रुके हुए काम को पूरा करने के लिए आप अपने भाइयों की मदद ले सकते हैं।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

इस दिन आपके परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। ससुराल पक्ष से मिलने जा सकते हैं, जहां आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी। व्यापार करने वाले लोगों को सामान्य लाभ होगा, लेकिन वे अपनी जरूरतों और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने में सफल रहेंगे। आप कुछ प्रभावशाली लोगों से संपर्क करेंगे, जिनसे आपको मदद भी मिल सकती है। बेहतर होगा कि आप किसी बड़े निवेश में हाथ न डालें अन्यथा आपको कुछ नुकसान हो सकता है।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

मीन राशि के लोग आज के दिन खुश रहेंगे। व्यापार करने वाले लोग लंबे समय से किसी समस्या का सामना कर रहे थे तो किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद से आज उसका अंत होगा। विद्यार्थी शिक्षा और प्रतिस्पर्धा में भी मनचाहा परिणाम लाएंगे, जिससे परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आप अपने दोस्तों से किया गया वादा पूरा करेंगे, जिसके बाद आप पार्टी कर सकते हैं। गृहस्थ जीवन जीने वाले लोग नई संपत्ति खरीद सकते हैं।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 25अगस्त 2022का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : रेलवे पुल के नीचे मिला पूर्व CRPF जवान का शव, सिर व माथे पर चोट के निशान.......

Spaka Newsऊना : सदर थाना के बारसड़ा में एक 32 वर्षीय व्यक्ति का शव रेलवे पुल के नीचे खड्ड के पानी से बरामद किया गया। वहीं मृतक के सिर व माथे पर चोट के निशान भी है। मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार, निवासी होशियारपुर, पंजाब के रूप में हुई है। जो […]

You May Like