आज का राशिफल 15 सितंबर 2022 Aaj Ka Rashifal 15 September 2022 : किसी को होगा धन लाभ, तो किसी के उलझ सकते हैं काम, जानें कैसा होगा आपका का दिन……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News


15 September 2022 Rashifal: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से आपकी पार्टनशिप भी हो सकती है। आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सांसारिक सुख भोगने के साधनों में वृद्धि लाएगा। कारोबारियों को तरक्की मिलती दिख रही है। ऑफिस में आप किसी अच्छी योजना में पैसा लगा कर अपना पैसा भविष्य के लिए जमा कर सकते हैं, जिससे आपको भविष्य में अच्छा लाभ मिलेगा। आपके सामने लाभ के कुछ अवसर मिलते रहेंगे, जिन्हें आपको पहचान कर अमल में लाना होगा। आज आपको पूर्ण सुख की प्राप्ति होती दिख रही है। जीवनसाथी हर काम में आपकी मदद करेगा।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको अपने कार्य व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं पर ध्यान देना होगा। पैसों से जुड़े मामलों में आज किसी के साथ समझौता न करें अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है। आपको अपने परिवार के किसी सदस्य की खातिर कोई गलत काम करने से बचना होगा, नहीं तो यह कानूनी हो सकता है। आज आपको कोई नई संपत्ति मिलने के योग बन रहे हैं, जिससे परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। बच्चा आपसे कुछ मांग सकता है।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। अगर आपको कुछ अच्छा लाभ मिलता है तो आपके लिए कुछ खास काम हो सकते हैं, लेकिन आपके कुछ अटके हुए काम भी पूरे होंगे और ऊर्जा से भरपूर रहने के कारण आप अपनी और दूसरों की भी मदद करेंगे। गरीबों को कुछ पैसा दान करते हुए आप इसे गरीबों की सेवा में भी लगाएंगे। छात्रों की लेखन में रुचि बढ़ेगी और वे पढ़ाई पर अधिक ध्यान देंगे। पैसों के मामले में दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सुस्ती भरा रहेगा। दिन की शुरुआत में कमजोर रहने से आप सुस्ती में रहेंगे और काम करने में मन भी कम लगेगा। आपको किसी भी जोखिम भरे काम में हाथ डालने से बचना होगा, नहीं तो बाद में आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आप दोस्तों के साथ बातचीत में अधिक समय व्यतीत करेंगे, जिसमें आपको किसी से कुछ नहीं कहना है, जिससे किसी को बुरा लग सकता है। माता के स्वास्थ्य में आज कुछ गिरावट आ सकती है।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा। नौकरीपेशा जातकों के विरोधी दफ्तर में आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं, लेकिन अपने मजे में रहने के कारण आप अपने विरोधियों की चिंता नहीं करेंगे, लेकिन फिर भी आज आपको किसी के साथ बेवजह की बहस में पड़ने से बचना होगा। बिना मांगे किसी को सलाह न दें, नहीं तो बाद में आपको परेशानी होगी। अगर आप अपने पैसे का निवेश बहुत सोच-समझकर करेंगे, तभी यह आपको लाभ दे पाएगा।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए मेहनत लेकर आएगा। यदि आप जमीन, वाहन, मकान आदि खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज आपकी मनोकामना पूरी होगी। नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा इसलिए उन्हें किसी बात को लेकर अपने अधिकारियों के साथ उलझें नहीं चाहिए। आज आप अपने सहकर्मियों की मदद से कोई काम समय पर पूरा करेंगे। अगर आप किसी से पैसे उधार मांगते हैं, तो आप उसे आसानी से निकाल पाएंगे।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए मुश्किल भरा रहेगा। ख़र्चों में बढ़ोतरी से आप परेशान रहेंगे और आमदनी सीमित रहेगी इसलिए आपको समझ नहीं आएगा कि किसे करूं और किसे रहने दूं। आज आपको अपना कोई पुराना कर्ज भी चुकाना पड़ सकता है। यदि आप किसी समस्या को लेकर काफी समय से परेशान थे तो इस बारे में अपने पिता से बात कर सकते हैं। आप अपनी बचत से बहुत सारा पैसा भी बर्बाद करेंगे, जिसके बाद आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए बढ़ती चिंता का दिन रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप अपने किसी जूनियर की गलती के कारण परेशानी में पड़ सकते हैं, जिसके लिए आपको अनुभवी लोगों से बात करनी होगी। आपके परिवार के कुछ सदस्य आपसे ऐसी बातें कह सकते हैं, जो आपको तनाव दे सकती हैं। भाई-बहन के विवाह में कोई बाधा आ रही थी तो वह समाप्त हो जाएगी। कुछ पूंजी निवेश करना आपके लिए लाभदायक रहेगा, लेकिन साझेदारी में कोई भी व्यवसाय चलाने से बचें, अन्यथा आपके साथ धोखा हो सकता है।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए कड़ी मेहनत का दिन होगा। व्यापार करने वाले लोग आज अधिक मेहनत करेंगे, तभी वे सफलता प्राप्त कर पाएंगे और अच्छी स्थिति प्राप्त कर पाएंगे। किसी भी लेन-देन के मामले में आज आपको अपने भाइयों से सलाह लेनी चाहिए। आपके पड़ोस में किसी विवाद की स्थिति में आपको क्रोधित होने से बचना होगा। आपका कोई पुराना निवेश आज आपके लिए लाभदायक रहेगा।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

आज का दिन आपके लिए खुशी का रहेगा। नौकरी करने वाले लोग व्यापार भी अच्छे से करेंगे और अपने क्षेत्र के सभी काम आसानी से निपटा पाएंगे। अविवाहित लोगों के लिए विवाह के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। परिवार में कोई शुभ कार्यक्रम होने से खुशियां आएंगी और माहौल उत्साह से भरा रहेगा। छोटे बच्चे के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। आज आपके बच्चों के साथ आपकी बहस हो सकती है, लेकिन आपको उनकी बात सुनना और समझना होगा। आज आप दोस्तों के साथ पिकनिक करने पर विचार कर सकते हैं।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

आज का दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। आपकी कुछ अटकी हुई योजनाएँ पूरी होंगी और किसी अनुभवी व्यक्ति के मार्गदर्शन से आपको व्यापार में समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। जो लोग व्यापार के साथ-साथ नौकरी की भी सोच रहे हैं उनकी भी आज मनोकामना पूरी हो सकती है। आपके लिए बेहतर होगा कि आज आप किसी सरकारी योजना में पैसा लगाएं। अगर ससुराल पक्ष से कोई आपसे पैसे उधार मांगता है तो जीवनसाथी से सलाह मशवरा करके दे, नहीं तो आपके आपसी संबंधों में दरार आ सकती है।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए थोड़ा उलझन भरा रहेगा। आप अपने गृहस्थ जीवन में समस्याओं को लेकर चिंतित रहेंगे, लेकिन जो लोग व्यापार कर रहे हैं वे आज अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं, इसलिए उन्हें कोई भी अच्छा अवसर हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। जो लोग सामाजिक क्षेत्र में प्रयास कर रहे हैं, उन्हें अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा, अन्यथा वे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं और आप वाणी की कोमलता से लोगों का दिल जीतने में सफल रहेंगे, जिससे आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 15 सितंबर 2022का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : होटल हिमानी में बेहोश मिले कमरे में ठहरे मेहमान,एजेंट मौके से फरार.........

Spaka Newsसोलन : शहर के मॉल रोड पर स्थित नामी होटल हिमानी में ठहरे कुछ लोग अचेत अवस्था में कमरे में मिले है। होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया कि जर्मनी भेजने के नाम पर काउंसलिंग करने के बहाने एजेंट ने कुछ लोगों को कमरा लेकर यहां ठहराया था। […]

You May Like