आज का राशिफल 27 अप्रैल 2023, Aaj Ka Rashifal 27 April 2023: खुलेंगे इन 3 राशियों की किस्मत के बंद ताले, होगा खूब फायदा, पढ़ें अपना राशिफल….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

27 अप्रैल 2023 का राशिफल आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

 

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। आपकी रिस्क लेने की प्रवृत्ति बढ़ेगी। दोपहर बाद किसी यात्रा पर जाने का विचार कर सकते हैं लेकिन अभी उसके लिए समय ठीक नहीं होगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। काम के सिलसिले में बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। पारिवारिक और दांपत्य जीवन का सुख मिलेगा। प्रेम जीवन में सामान्य दिन रहेगा।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। आप खुद पर ध्यान देंगे। अपनी वाणी और अपने व्यवहार पर ध्यान देने से आपको लोगों की प्रशंसा मिलेगी। दोपहर बाद स्थितियों में बदलाव होगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। परिवार का कोई मसला आपके सामने आ सकता है। खर्चे बने रहेंगे लेकिन इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। काम के सिलसिले में बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। दांपत्य जीवन में प्यार रहेगा। प्रेम जीवन वालों को भी सुखद नतीजे मिलेंगे।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दिन की शुरुआत कुछ कमजोर रहेगी। खर्चे काफी रहेंगे लेकिन दोपहर बाद खर्चों में कमी आएगी और इनकम बढ़ेगी। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। लाइफ सामंजस्य बिठा पाएंगे, जिससे कोई बड़ा निर्णय लेंगे। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन जीने वाले को अच्छे नतीजे मिलेंगे। काम के सिलसिले में आपको मेहनत पर जोर देना होगा।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

आआपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा लेकिन दोपहर बाद खर्चों में बढ़ोतरी होने से दिक्कत होगी। इनकम सामान्य रहेगी। काम के सिलसिले में बहुत अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा। परिवार के लोगों का साथ मिलेगा, जिससे इनकम बढ़ेगी। व्यापार के लिए उतार-चढ़ाव भरा दिन है। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। प्रेम जीवन में सुख की प्राप्ति होगी।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

 

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। अपने काम पर ध्यान देने के साथ-साथ इनकम बढ़ाने के लक्ष्य पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे। इसका आप को फायदा मिलेगा। कोई नई डील मिल सकती है। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है। दांपत्य जीवन जीने वालों को भी आ सुखद नतीजे मिलेंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। घर में कोई नई चीज आएगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। सेहत मजबूत रहेगी।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है और यदि आप किसी बात को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह भी आज दूर होगी। आपको किसी दूर रह रहे परिजन से फोन कॉल के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव कर सकते हैं, जिससे आपके कामों पर असर पड़ सकता है। माताजी से आपका कोई वाद विवाद पनप सकता है, जिसमें आप अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। अपनी मेहनत पर विश्वास रखेंगे लेकिन दिमागी काम ज्यादा लेंगे, जिससे युक्तियों के सहारे काम बनेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन परिवार में दिक्कतें आ सकती हैं। आपसी लोगों में झड़प हो सकती है। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन जीने वाले को सुखद नतीजे मिलेंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी लेकिन आप बेवजह की चिंताओं में लगे रहकर स्वयं को कमजोर महसूस करेंगे।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा। कई काम आपका ध्यान बँटाएंगे, जिससे एक भी काम को ठीक से कर पाने में सफलता मुश्किल मिलेगी। बहुत प्रयास करने पर सफलता हासिल होगी। मानसिक तनाव बढ़ेगा। काम का बोझ रहेगा। नौकरी पेशा लोगों को ध्यान देना होगा क्योंकि मेहनत तो ज्यादा होगी, पर उसके अपना अनुपात में फल नहीं मिलेगा। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में रोमांस रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज थोड़ा ध्यान देना होगा।

.

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। दांपत्य जीवन में कुछ नई बातें जानने सुनने को मिलेंगे, जिन्हें समझाने का प्रयास करना होगा। प्रेम जीवन में स्थितियां नियंत्रण में रहेंगी लेकिन आपका प्रिय कुछ घमंडी व्यवहार करेगा, जो आपको अच्छा नहीं लगेगा। आपकी सेहत मजबूत रहेगी। धन की आवक रहेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत कमजोर रहेगी। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा लेकिन दोपहर बाद स्थिति में बदलाव आएगा। आपके खर्चे बढ़ेंगे और साथ ही साथ आपकी चिंताएं भी बढ़ जाएंगी। पढ़ाई में ज्यादा ध्यान लगाकर मेहनत करना आवश्यक होगा। मानसिक स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। खुद में ऊर्जा का प्रवाह महसूस करेंगे लेकिन एनर्जी एक जगह पर ना होने से आपका मन विचलित रहेगा। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन में रोमांस करेंगे। काम के सिलसिले में सुखद नतीजे मिलेंगे।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से सफलता दायक रहेगा। परिवार और संतान के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाएंगे। इससे अंदर से खुशी महसूस होगी। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। अपनी बातों से अपने प्रिय का दिल बहलाएंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे। जीवनसाथी का भाग्य आपके भाग्य को चमकाने मदद करेगा। सेहत कुछ कमजोर रहेगी। परिवार में सुख शांति रहेगी। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। दोपहर बाद और भी ज्यादा सुकून मिलेगा। घर वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। मानसिक शांति मिलेगी। प्रेम जीवन में दिक्कतें रहेंगी। दांपत्य जीवन जीने वालों को अच्छे समाचार मिलेंगे।जीवनसाथी की सेहत बिगड़ी रहेगी। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन बहुत से झड़प हो सकती है, सावधानी बरतें।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 27 अप्रैल 2023 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करे..

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। spaka.in इसकी पुष्टि नहीं करता है।


Spaka News
Next Post

IGMC अस्पताल की नई बिल्डिंग में आग से अफरा-तफरी, CM ने कुछ दिन पहले किया था उद्घाटन

Spaka Newsसरकारी अस्पताल आईजीएमसी में वीरवार सुबह आग लग गई।अग्निकांड की घटना आईजीएमसी की नई बिल्डिंग में पेश आई। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कुछ दिन पहले ही इस बिल्डिंग का उद्घाटन किया है। आईजीएमसी की इस नई बिल्डिंग के टॉप फ्लोर में आग भड़की है। इसी फ्लोर पर डॉक्टरों के […]

You May Like