आज का राशिफल 25 सितंबर 2022 Aaj Ka Rashifal 25 September 2022 : रविवार को इन राशि वालों के ग्रह होंगे बलवान, पढ़ें कैसा बीतेगा आपका दिन……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

प्रत्येक ग्रह-नक्षत्रों के चाल पर राशिफल निर्धारित किया जाता है। ज्योतिष में राशिफल के माध्यम से सभी राशियों के आने वाले दिन, सप्ताह, मास और वर्ष की भविष्यवाणी की जाती है। कल रविवार का कुछ राशि के जातकों के अच्छा तो कुछ के लिए तनावपूर्ण साबित हो सकता है। कल राहुकाल प्रात: 04:30 बजे से 06:00 बजे तक रहेगा। आइए जानते हैं कैसा रहेगा सभी राशियों का दिन।

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

पैसों के लेन-देन के लिए आज का दिन आपके लिए मुश्किल भरा रहेगा। आज आप अपनी दिनचर्या में कुछ और काम भी शामिल कर सकते हैं, जिससे आपकी व्यस्तता बढ़ेगी। आज आपको कुछ लोगों के कारण कार्यक्षेत्र में परेशानी होगी। आज आप अपने घरेलू जीवन में किसी समस्या को लेकर चिंतित रहेंगे लेकिन जीवनसाथी से बात करके आप उसे समाप्त कर पाएंगे, जिन लोगों के मामले कानून से जुड़े हैं, आज उन्हें परिवार के किसी सदस्य की मदद की जरूरत पड़ेगी।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

आज परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा। आपका कोई संपत्ति संबंधी बंटवारा आपको परेशान कर सकता है। आज नया वाहन खरीदने की आपकी इच्छा पूरी होगी और परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा। नौकरी में लगे लोगों को किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह की आवश्यकता होगी। आपको अपने दिमाग में चल रही योजनाओं का जिक्र किसी से करने से बचना होगा, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकता है। आप अपने घर में साफ-सफाई और रखरखाव आदि पर पूरा ध्यान देंगे।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए कुछ बेवजह की चिंता लेकर आएगा। आज आपको किसी बेकार के काम की चिंता छोड़कर अपने काम पर ध्यान देना होगा। चुनौतियों से परेशान रहेंगे। आज आपके पास सीमित मात्रा में धन होने के कारण आज आप खर्च करने में संकोच करेंगे। काम की अधिकता के कारण आप गुस्से में रहेंगे इसलिए कार्यस्थल पर किसी के साथ अनावश्यक बहस में न उलझें। पेट से संबंधित किसी समस्या से आप परेशान रहेंगे, इसके लिए आपको अपने खान-पान में बदलाव करना होगा।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। यदि आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आप अपना खुद का काम छोड़कर दूसरों के कामों पर ध्यान देंगे, जिसे लोग आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको किसी के साथ बेवजह के झगड़े में पड़ने से बचना होगा। आप अपने काम पर ध्यान दें तो बेहतर होगा। किसी काम में मनचाहा लाभ मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में लापरवाही से काम करने से आपको बचना होगा। व्यापार करने वाले लोगों को आज अपना पैसा बहुत सोच-समझकर लगाना होगा, नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है। भाई-बहन आपसे कोई प्रिय वस्तु मांग सकते हैं। गृहस्थ जीवन में चल रही उथल-पुथल के कारण आप परेशान हो सकते हैं, लेकिन आज जीवनसाथी से बातचीत के जरिए आप इसे आसानी से खत्म कर पाएंगे।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

आज आप किसी पुराने काम को पूरा करने को लेकर उत्साहित रहेंगे, जो छात्र शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं उनकी मनोकामना पूरी हो सकती है। मार्केटिंग से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा होता नजर आ रहा है, लेकिन किस्मत के दम पर आपको अपने किसी काम में हाथ नहीं डालना चाहिए। आपके भाई आपके किसी काम का विरोध कर सकते हैं। अधिकारी आपके काम से खुश होंगे। आज आप कार्यक्षेत्र में आने वाली चुनौतियों से नहीं डरेंगे, उनका डटकर सामना करेंगे।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

आज का दिन आपके लिए कुछ खास होने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए कोई नया ऑफर आ सकता है। व्यापार करने वाले लोगों को आज किसी बड़े मुनाफे की ओर बढ़ने से बचना होगा, क्योंकि वे किसी गलत काम में फंस सकते हैं। मांगलिक कार्यक्रम पर आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत कर सकते हैं। ऑफिस में काम करने वाले लोग यात्रा पर जा सकते हैं। किसी बात को लेकर आपकी मां से बहस हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों को आज अपने मित्र से कोई अच्छी जानकारी सुनने को मिल सकती है।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा। आपको परिवार में लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा और कार्यक्षेत्र में आज अधिकारियों द्वारा आपके मन मुताबिक काम मिलने से आपका मनोबल ऊंचा रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले की तुलना में बेहतर रहेगी, लेकिन कुछ खुले हाथ से खर्च के कारण आप अपना बहुत सारा पैसा खर्च कर देंगे। छात्रों को कड़ी मेहनत की जरूरत है, तभी उन्हें परीक्षा में सफलता मिल सकेगी।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आज आपका मन धार्मिक कार्यों की ओर बढ़ सकता है। आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे लेकिन भविष्य में किसी निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा तो वह चिंता खत्म हो जाएगी। आप अपनी सूझबूझ और विवेक से निर्णय लेकर आज किसी गलत काम को होने से रोक सकते हैं। आप घर और बाहर व्यस्त रहेंगे जिससे आपको थोड़ी असुविधा होगी। परिवार का कोई सदस्य कुछ ऐसा काम करेगा, जिससे आपके परिवार का मान-सम्मान बढ़ेगा।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे नौकरी को लेकर आपकी चिंता समाप्त हो जाएगी। जीवनसाथी के साथ किसी मनोरंजन कार्यक्रम में जा सकते हैं। जो काम आपको बहुत प्रिय हो उसे करें, क्योंकि उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी। आप अपनी ऊर्जा का पूरा फायदा उठाएंगे और कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं, जो लोग निजी नौकरी में हैं उन्हें कोई खास काम सौंपा जाएगा, जो उन्हें सावधानी से करना होगा।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

धन लाभ के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। अपने पुराने दोस्तों से मिलकर आपको खुशी होगी, जिसमें आप कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे। व्यापार करने वाले लोगों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपके कुछ अनुभव क्षेत्र के कुछ अन्य लोगों के लिए उपयोगी हो सकते हैं। व्यापार करने वाले लोगों को किसी भी छोटे लाभ के सौदे को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। आप अपने किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

छात्रों को पढ़ाई से जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आप कुछ अन्य स्रोतों से भी धन अर्जित करने में सक्षम होंगे और अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत बनाएंगे। आपको आलस्य दिखाकर किसी काम को टालने से बचना होगा, नहीं तो यह आपके लिए बड़ी समस्या बन सकती है। कोई आपसे कुछ ऐसा कहेगा जो आपको परेशान कर सकता है। भाई-बहनों के सहयोग से आप किसी सामाजिक क्षेत्र में तरक्की करते नजर आ रहे हैं।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 25 सितंबर 2022का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।


Spaka News
Next Post

 हिमाचल : निजी बस व ट्रक में जोरदार टक्कर, घटनास्थल पर मची चीखपुकार,पढ़े पूरी खबर ...........

Spaka Newsबिलासपुर जिला में एक बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन लोग अस्पताल पहुंच गए। हादसा एनएच-103 शिमला-मटौर पर शनिवार देर शाम को हुआ। बताया जा रहा है कि एक निजी बस शिमला से लदरौर की तरफ जा रही थी कि एनआर अस्पताल […]

You May Like