आज का राशिफल 7 मई 2023, Aaj Ka Rashifal 7 May 2023: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत,जानिए आज का राशिफल…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

आज 7 मई 2023 और दिन रविवार का दिन और ज्येष्ठ माह की दृतीया तिथि है. आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा, जानिए अपना आज का राशिफल…

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

 वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का का साथ मिलेगा. व्यवसाय में विस्तार के योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. यात्रा के योग हैं. 

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में लाभ के योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. मन में क्षणे-रुष्टा-क्षणे तुष्टा का भावना बनी रहेगी.

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

दांपत्य जीवन सुखमय होगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. नौकरी में अतिरिक्त जिमेमेदीर मिल सकती है. 

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. समाजिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. गुस्से को कंट्रोल करें.

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

 परिश्रम की अधिकता रहेगी. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. वाणी में मधुरता रहेगी. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं.

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न होगा. आत्मविश्वास में कमी महसूस होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. गुस्से को कंट्रोल करें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

मन अज्ञात भय परेशान रहेगा. नौकरी में स्थानातरण हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. माता के धन लाभ हो सकता है. कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. यात्रा के योग हैं.

.

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

पारिवारिक सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से थोड़े बहुत परेशान हो सकते हैं.

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

मन में आशा-निराशा के भाव लगे रहेंगे. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. भावनाओं को काबू में रखें.

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. वाणी में विनम्रता रहेगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय में वृद्धि होगी.

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. आज आप परिवार के साथ शापिंग पर जा सकते हैं. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. 

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया राशिफल 7मई 2023 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करे..

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। spaka.in इसकी पुष्टि नहीं करता है।


Spaka News
Next Post

एक और हिमाचली की किस्मत चमकी, कांगड़ा ज़िला के देहरा के रविन्द्र सिंह ने ड्रीम 11 पर जीते 1.5 करोड़.....

Spaka News कांगड़ा: देव भूमि हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के दायरे में आने वाले उपमंडल देहरा के दरकाटा  गांव के रहने वाले रविंद्र सिंह की बीते दिन रात को ऐसी किस्मत चमकी कि एक झटके में डेढ़ करोड़ पर जीते हुए हैं। दरअसल रविंद्र सिंह पिछले काफी समय से सट्टेबाजी गेम […]

You May Like