आज का राशिफल 28 फरवरी 2022 Aaj Ka Rashifal 28 February 2022 : आज महीने का आखिरी दिन कैसा रहेगा, पढ़ें अपना राशिफल

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

किसी काम को लेकर उलझन की स्थिति है तो आज उसमे परिवार का सहयोग मिलेगा.रिश्तो में मजबूती आएगी और आप खुलकर अपनी बात रख पाएंगे।किसी वरिष्ठ व्यक्ति के सहयोग से कार्य की बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी.परिवार के लोग अनुकूल व्यवहार करेंगे.व्यवसाय ठीक चलेगा.नए लोगों से संपर्क होगा.आय में वृद्धि तथा आरोग्य रहेगा।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

जो व्यापारी है उन्हें विशेष लाभ मिलेगा.कही से अच्छे समझौतों पर हस्ताक्षर भी हो सकते है जो भविष्य की दृष्टि से लाभान्वित रहेंगे।स्थायी संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं.बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे.आय में वृद्धि तथा उन्नति मनोनुकूल रहेंगे.लाभ के अवसर हाथ आएंगे.पार्टनरों का सहयोग समय पर प्राप्त होगा.

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

आज का दिन काम का बोझ ज्यादा होगा तो वही घर से भी बहुत काम मिलेगा.आपको संयम बनाकर चलना होगा तभी सभी काम निपटा पाएंगे।स्वास्थ्य का ध्यान रखें.चोट व दुर्घटना से बचें.आय में कमी रह सकती है.घर-बाहर असहयोग व अशांति का वातावरण रहेगा.अपनी बात लोगों को समझा नहीं पाएंगे.

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

दोपहर के समय पेट दर्द की समस्या रह सकती है.मानसिक तनाव भी हो सकता है.किसी से मिलने का मन नहीं करेगा और पूरे दिन सुस्ती छाई रहेगी।किसी जानकार प्रबुद्ध व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होने के योग हैं.तंत्र-मंत्र में रुचि रहेगी.किसी राजनयिक का सहयोग मिल सकता है.लाभ के दरवाजे खुलेंगे.चोट व दुर्घटना से बचें.व्यस्तता रहेगी.थकान व कमजोरी महसूस होगी.

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

अपने पिता या भाई में से किसी एक के साथ अवरोध उत्पन्न होगा.मन में किसी बात को लेकर आशंका रहेगी जिसका निवारण जल्दी नहीं होगा।पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बनेगा.स्वादिष्ट व्यंजनों का लाभ मिलेगा.व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल रहेंगे.रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे.काम में मन लगेगा.शेयर मार्केट में लाभ रहेगा.नौकरी में सुविधाएं बढ़ सकती हैं.

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है)

जमीन या शेयर में निवेश करने का विचार कर सकते है.पैसा पहले से कही इन्वेस्ट किया हुआ है तो उसमें लाभ मिलने के संकेत है।दु:खद सूचना मिल सकती है, धैर्य रखें.फालतू खर्च होगा.कुसंगति से बचें.बेकार की बातों पर ध्यान न दें.अपने काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है.वाणी पर नियंत्रण रखें.चिंता तथा तनाव रहेंगे

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

ज्यादा उत्साह में रहने से बचे क्योंकि आज के दिन उसके कारण परेशानी खड़ी हो सकती है.घर में किसी बात को लेकर मंथन होगा।भूले-बिसरे साथी तथा आगंतुकों के स्वागत तथा सम्मान पर व्यय होगा.आत्मसम्मान बना रहेगा.उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी.बड़ा काम करने का मन बनेगा.परिवार के सदस्यों की उन्नति के समाचार मिलेंगे।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

आपको धन लाभ होगा। अटके हुये काम तेजी से पूरे होंगे। अनुभवी लोगों की राय लेकर बिजनेस शुरू करने से फायदा होगा। मित्रों से मुलाकात कर पाएंगे। लवर्स को आज सावधान रहना होगा। आपके परिजन आपकी बातों को समझेंगे। छात्रों को बड़ा मौका मिल सकता है। आज का दिन सामान्य रूप से बिताएंगे। दफ्तर में किसी सहयोगी से मदद मिलेगी।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित हो सकते हैं। कठिन परिस्थितियों में मित्रों का साथ मिलेगा। आपकी संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। सुख-सुविधाओं का आनन्द लेंगे। प्रेमी घूमने के प्लान को टाल सकते हैं। पारिवारिक विवाद में दिक्कत बढ़ सकती है। आज का दिन मिलाजुला साबित होगा। स्वास्थ्य में मन लगा सकते हैं। मंदिर दर्शन करने के लिए जाएंगे।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है

आप बेहद खुश रहेंगे। दूसरों से खुद की तुलना न करें। दवा व्यवसायियों के लिये आज का दिन बहुत अच्छा है। घर में रिश्तेदारों का आगमन होगा। धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेंगे। दफ्तर के कार्य निर्धारित समय पर पूरा कर पाएंगे। अनजान लोगों से लेनदेन न करें। लवर्स के लिए आज का दिन बेहद खुशनुमा और रोमांटिक रहेगा।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

कारोबार को बदलने के निर्णय को टालना चाहिये। उधार दिया हुआ धन वापस नहीं मिलेगी। आपका पाचन बिगड़ सकता है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें। जिनकी नई-नई शादी हुई है वे रोमांटिक रहेंगे। वाहन चलाते समय लापरवाही न करें। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। कुछ लवर्स आज शादी कर सकते हैं।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। आज का दिन शानदार रहेगा। बच्चों के साथ  घूमने जाएंगे। नए प्रेम संबंध बनेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में बदलाव होगा। कारोबारी सम्बन्ध सुदृढ़ होंगे। नौकरी बदलने विचार बनायेंगे। लवर्स प्रपोज करने का प्रयास कर सकते हैं।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 28 February 2022 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दर्दनाक हादसा : सड़क किनारे खड़े मासूम बच्चे को रौंदते हुए कार चालक फरार ............................

Spaka Newsऊना: उपमंडल गगरेट के अंबोटा गांव में एक तेज रफ्तार सफेद रंग की #CAR,कार सड़क किनारे खड़े एक दस वर्षीय बालक को रौंदते हुए घटना स्थल से फरार हो गई। बालक को पिता तत्काल सिविल अस्पताल #CIVIL HOSPITAL,गगरेट लाया। यहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाया। गगरेट पुलिस […]

You May Like