आज का राशिफल 13 दिसंबर 2021, Aaj Ka Rashifal 13 December 2021: इन राशि वालों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है, पढ़ें राशिफल………….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

 13 दिसंबर 2021 राशिफल: आज आपका दिन पहले से बेहतर रहेगा। आप अपने जीवन में कुछ अच्छे बदलाव लाने की कोशिश कर सकते हैं।

यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार

एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार देखना बेहतर है। अगर आपको जन्म राशि नहीं पता तो आप अपनी नाम राशि से भी भविष्यफल देख सकते हैं। पुराने समय में वैसे भी नाम, राशि के हिसाब से ही रखे जाते थे। कई पंडितों का मानना है कि नाम राशि, जन्म राशि के बराबर ही महत्वपूर्ण है। 

मेष | Aries
 (जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

इस हफ्ते आपको मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। इस दौरान आपकी मानसिक स्थिति बेहतर रहेगी। हालांकि पैसों के मामले में सावधान रहने की जरूरत है।आर्थिक नुकसान की संभावना है। ये सप्ताह आपके करियर में वृद्धि लेकर आएगा।

वृष | Taurus
(जिनका नाम ब, व, उ, ए से शुरू होता है)

इस हफ्ते आपका स्वभाव काफी भावुक रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद हो सकता है। इस हफ्ते आप किसी वाहन की खरीददारी कर सकते हैं। छात्रों को इस समय शिक्षा में अपने भाग्य का साथ मिलेगा। परिश्रम के अनुसार मेहनत के फल मिलेंगे।

मिथुन | Gemini
(जिनका नाम क, छ, घ, ह से शुरू होता है)

 इस हफ्ते आपका जमा किया हुआ धन आपके काम आ सकता है। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अनबन हो सकती है। कामकाज के लिहाज से ये हफ्ते बेहतर रहने वाला है। व्यापार में वृद्धि के संयोग बन रहे हैं। माता-पिता का साथ मिलेगा।

कर्क | Cancer
(जिनका नाम ड, हे से शुरू होता है)

स्वास्थ्य के लिहाज से ये हफ्ता बेहतर रहेगा। जरूरत से ज्यादा पैसा खर्च करने से बचें। दूसरों के साथ आपका मेलजोल बढ़ेगा।
मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं। ये हफ्ता आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है।

सिंह | Leo
(जिनका नाम म, ट से शुरू होता है)

इस हफ्ते आप अपनी सेहत में सकारात्मक सुधार महसूस करेंगे। धैर्य से काम लेने की जरूरत है। करियर में चल रही परेशानियां दूर हो जाएंगी। इस हफ्ते आपको भाग्य का साथ मिलेगा। हालांकि किसी भी काम को जल्दबाजी से करने में बचें।

कन्या | Virgo
(जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है
)

इस हफ्ते आपका बजट खराब हो सकता है। घर में किसी नए मेहमान की आने की संभावना है। पूरे परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। करियर में आगे बढ़ने के नए रास्ते मिलेंगे। इस हफ्ते छात्रों को मेहनत का फल मिल सकता है।

तुला | Libra
(जिनका नाम र, त से शुरू होता है)

इस हफ्ते आप कोई आर्थिक फैसला ले सकते हैं। निवेश से जुड़ा कोई फैसला ले सकते हैं। घर के किसी सदस्य की सलाह के जरिए धन कमा सकते हैं। इस हफ्ते आपको परिवार में काफी मान-सम्मान मिलेगा। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

वृश्चिक | Scorpio
(जिनका नाम न, य से शुरू होता है)

खर्चे को ध्यान में रखते हुए सही बजट प्लान करने की जरूरत है। परिवार के मदद से आपका कोई नया दोस्त बन सकता है। अविवाहित जातकों का रिश्ता तय हो सकता है। छात्र कल पर अपने पढ़ाई के काम को टालने से बचें।

धनु | Sagittarius
(जिनका नाम ये, ध, फ, भ से शुरू होता है)

इस हफ्ते आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं। आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। परिवार और काम के बीच तालमेल बैठाने में कामयाब रहेंगे। घरवालों के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं।

मकर | Capricorn
(जिनका नाम भो, ज, ख, ग से शुरू होता है)

इस हफ्ते आपकी प्रगति के राश्ते में बाधा आ सकती है। परिवार के साथ रिश्ते सुधरेंगे। करियर के नजरिए से ये हफ्ता आपके लिए काफी शुभ रहेगा। छात्रों को पढ़ाई के मामले में आलस त्यागने की जरूरत है।

कुंभ | Aquarius
(जिनका नाम गु, स, श, ष, द से शुरू होता है)

 स्वास्थ्य के लिहाज से ये हफ्ता बेहतर रहेगा।जीवन में आर्थिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। धैर्य से काम लेने की जरूरत है।
छात्रों को पढ़ाई-लिखाई में ध्यान लगाने में कठिनाई आएगी। दिमाग को शांत रख कर, मेहनत करें।

मीन | Pisces
(जिनका नाम दि, चा, झ, थ से शुरू होता है)

नौकरी पैशा जातकों को खुशखबरी मिल सकती है। आमदनी में वृद्धि हो सकती है। कड़ी मेहनत से इस हफ्ते आपको मन चाहा फल मिलने की उम्मीद है। किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह समय शुभ रहेगा।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला के रामपुर में वाहन के खाई में गिरने से 2 की मौत, 4 लोग घायल

Spaka Newsशिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला जिला के रामपुर बशडी (कुरनू थामी) मोड़ पर बरांदली नरैण क्षेत्र में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि इस […]

You May Like