भवानीपुर उपचुनाव में ममता बनर्जी की बंपर जीत

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के परिणाम के मद्देनजर चुनाव आयोग ने ममता सरकार के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर मतगणना के बाद कोई जीत का जश्न और जुलूस नहीं निकालने का आदेश दिया है।

पश्चिम बंगाल में 30 सितंबर को भवानीपुर सीट पर हुए विधानसभा उपचुनाव के नतीजे जारी हो गए हैं। भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी ने भाजपा की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के ऊपर जबरदस्त जीत दर्ज की है। ममता बनर्जी ने करीब 58000 वोटों के अंतर से यह चुनाव जीता है। भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करने के साथ ही ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी पर बना खतरा भी टल गया है। गौरतलब है कि नंदीग्राम सीट से अपने ही पुरानी सहयोगी शुभेंदु अधिकारी से विधानसभा चुनाव हारने के बाद ममता बनर्जी इस सीट से उपचुनाव से अपना भाग्य आजमा रहीं थीं। 

ममता बनर्जी के चुनाव जीतते ही कोलकाता में मुख्यमंत्री आवास के बाहर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। इस दौरान राज्य के अलग अलग कोने से आए टीएमसी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को हरा गुलाल लगाकर जीत की बधाई दी।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिरमौर की बेटी मानसी ने पंजाब विश्वविद्यालय में किया टाप, समूचे हिमाचलबढ़ाया का मान

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र की बेटी मानसी अरोड़ा ने पंजाब विश्वविद्यालय से हिस्ट्री आनर्स (कला स्नातक) में टाप किया है। मानसी अरोड़ा ने पंजाब विश्वविद्यालय से हिस्ट्री ऑनर्स (कला स्नातक) में टॉप किया है। मानसी सिरमौर के उपमण्डल पच्छाद मुख्यालय सराहां की रहने वाली है।बेटी की इस सफलता […]

You May Like