IGNOU Registration 2023: इग्नू जनवरी सत्र के लिए बढ़ी रजिस्ट्रेशन की डेट, ऐसे करें आवेदन…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार, जनवरी 2023 सत्र के लिए पुन: रजिस्ट्रेशन, ऑनलाइन और ओडीएल कार्यक्रमों के लिए नए एडमिशन, मेरिट आधारित ओडीएल प्रोग्राम की लास्ट डेट बिना विलंब शुल्क के 27 मार्च 2023 तक बढ़ा दी गई है. हालांकि पुनः रजिस्ट्रेशन पहले की तरह रू 200/- के विलम्ब शुल्क के साथ किया जाता रहेगा. उम्मीदवार जनवरी 2023 सत्र के लिए ऑनलाइन और ओपन और डिस्टेंस लर्निंग प्रोग्राम और मेरिट आधारित ओडीएल प्रोग्राम दोनों के लिए फिर से रजिस्ट्रेशन, नए एडमिशन के लिए आवेदन कर सकते हैं. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार इग्नू की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय, इग्नू ने नए एडमिशन, पुन: रजिस्ट्रेशन की तारीखों की डेट को आगे बढ़ा दिया है. जो उम्मीदवार जनवरी 2023 सत्र के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इग्नू की आधिकारिक साइट ignou.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.


Spaka News
Next Post

Himachal :त्रियूंड में लापता हुए दिल्ली के तीन युवक, साढ़े तीन घंटे में रेस्क्यू .....

Spaka Newsत्रियूंड में घूमने के लिए निकले दिल्ली के तीन लापता युवकों को पुलिस थाना मैक्लोडगंज और एसडीआरएफ की टीम ने सूचना मिलने के बाद साढ़े तीन घंटे में ही रेस्क्यू कर लिया। रेस्क्यू करने गई टीम को तीनों लापता युवक त्रियूंड के रास्ते में मिले हैं। जिन्हें टीम ने […]

You May Like