हिमाचल : कार के कागज दिखाने को कहा तो चालक ने ASI पर तान दी पिस्टल , जाने पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

रोहड़ू में एक कार चालक द्वारा एएसआई पर पिस्टल तान कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार पुलिस की एक टीम रात करीब 8.40 बजे जब एएसआई रंजीत सिंह के नेतृत्व में ट्रैफि क ड्यूटी पर तैनात थी तो आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग व कागज की जांच की जा रही थी।

इस दौरान पुलिस टीम ने सामने से आ रही एक कार (एचपी 63-9595) को चैकिंग के लिए रोका। कार में चालक सहित 3 लोग बैठे थे। एएसआई रंजीत सिंह ने कार चालक से गाड़ी के कागज दिखाने को कहा। इस पर कार चालक प्रदीप ठाकुर पुत्र कल्याण ठाकुर ने तैश में आकर कार के भीतर रखे अपने बैग से पिस्टल निकाली और एएसआई रंजीत सिंह पर तान कर जान से मारने की धमकी देने लगा। कार में बैठे अन्य दो लोग भी पुलिस कर्मचारियों के साथ झगड़ा करने लगे। डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने कहा कि पुलिस ने एएसआई पर पिस्टल तानने वाले आरोपी चालक प्रदीप ठाकुर व उसके दो अन्य साथियों पर धारा 336, 353, 504 506 आईपीसी व 25 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 12 अप्रैल 2022 Aaj Ka Rashifal 12 April 2022: इन जातकों को किसी तरह का कोई अवसर आपको मिल सकता है

Spaka Newsआपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। किन चुनौतियों / परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। या किसी तरह का कोई अवसर आपको मिल सकता है। आप दैनिक राशिफल को पढ़ दोनों ही परिस्तिथियों के लिए पहले से ही तैयार हो सकते है। यह राशिफल नाम राशि के […]

You May Like