हिमाचल दर्दनाक हादसा : HRTC बस ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर,थम गई सांसें…………………………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

 जिला सोलन में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे  बीते शनिवार को साधुपुल बस हादसे के घाव अभी भरे नहीं थे कि वीरवार को सोलन के चंबाघाट में कृषि विभाग के कार्यालय  के पास एचआरटीसी बस व स्कूटी की टक्कर हो गई  जिसमें  एक व्यक्ति ने मौके पर दम तोड़ दिया।

व्यक्ति के शव को 108 की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल सोलन लाया गया, जहां पर उसका पोस्टमार्टम किया गया। बता दे कि की मृतक की पहचान अर्की के समाना पारनु के रहने वाले 38 वर्षीय भूप राम के रूप में हुई है। यह भी बता दे कि स्कूटी नम्बर एच पी 14 डी 01561 से सोलन की और आ रहा था वहीं यह बस भी रिकांगपिओ से चंडीगढ़ की और जा रही थी ।

घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। व पुलिस ने मौके पर जांच शुरू कर दी है। मौके पर पुलिस अधिकारी सीताराम ने बताया कि बस की तेजरफतारी घटना की वजह मानी जा रही है। पुलिस हर दृष्टि से जांच में जुटी है। उन्होंने कहा कि अर्की के  समाना पारनु  के रहने वाले भूप राम की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल भयकर अग्निकांड : प्रवासी मजदूरों की 150 झुग्गियां जलकर राख,फायर ब्रिगेड का कर्मचारी झुलसा ..............................................

Spaka Newsऊना जिला के हरोली उपमंडल के तहत आते बाथू गांव में वीरवार को फिर से बड़ा अग्निकांड हो गया। घटना के दौरान प्रवासी मजदूरों की करीब 150 झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं। हादसे में किसी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ है। हालांकि प्रवासी मजदूरों को लाखों रुपए […]

You May Like