शिमला-चंडीगढ़ एनएच पर बोरे में बंद मिला एक और युवक का शव, जाने पूरी खबर ……………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले एक 32 वर्षीय युवक का शव पड़ोसी राज्य हरियाणा स्थित पिंजौरा क्षेत्र से सड़क किनारे नाले में पड़ी बंद बोरी से बरामद हुआ है। 

बताया जा रहा है कि युवक बीती 30 जनवरी से लापता चल रहा था। मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं तहसील के गांव बलोह का है। मृतक युवक की पहचान 32 वर्षीय अभिनव चंदेल पुत्र अशोक चंदेल निवासी बलोह के तौर पर हुई है। 

बताया जा रहा है कि मृतक युवक बद्दी स्थित एक फार्मा कंपनी में नौकरी करता था। इस दौरान बीती 30 जनवरी को वे अचानक कहीं लापता हो गया। इस पर युवक के लापता होने की शिकायत उसके पिता ने पुलिस थाना बद्दी में दर्ज करवाई थी। 

इस बीच बीते कल यानी वीरवार शाम के समय लापता युवक का शव पिंजौर स्थित रथपुर कॉलोनी के सामने सड़क किनारे नाले में बंद बोरी से बरामद हुआ। जहां किसी स्थानीय ने पुलिस को अपने हिमाचल निवासी दोस्त के साले के लापता होने की बात कही। इसके उपरांत युवक के परिजनों को शव की शिनाख्त के लिए बुलाया गया। जहां पहुंचकर स्वजनों ने अभिनव की पहचान की। 

 पुलिस द्वारा युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरु कर दी है। बतौर रिपोर्ट्स, मृतक की बॉडी नीली पड़ी हुई थी और उसका मुंह कंबल से लपेटा हुआ था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने अनुसूचित जाति परिवारों को सिलाई मशीन और उपकरणों की खरीद के लिए अनुदान राशि में बढ़ोतरी की घोषणा की

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज धर्मशाला में आयोजित हिमाचल प्रदेश अनुसूचति जाति कल्याण बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता करते हुए अनुसूचित जाति से सम्बन्धित परिवारों को उपकरणों की खरीद पर अनुदान राशि 1300 रुपये से बढ़ाकर 5000 रुपये और सिलाई मशीनों की खरीद के लिए अनुदान राशि 1800 […]

You May Like