HRTC में भरेंगे JOA-आइटी के 258 पद, JOA अकाउंट्स के भी 30 पद; पढ़े पूरी खबर……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार बैठे युवाओं के लिए नौकरी का एक सुनहरा अवसर हाथ लगा है। बता दें कि हिमाचल पथ परिवहन निगम यानी HRTC की ओर से कनिष्ठ कार्यालय सहायक (जेओए-आईटी) के कुल 258, जेओए -अकाउपदों पर भर्ती निकाली गई है।  इच्छुक पात्र आवेदन कर सकते हैं। 
बता दें की हाल ही में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में सरकार की ओर से इन पदों को भरने की मंजूरी मिलने के बाद निगम के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार द्वारा इसकी अधिसूचना जारी की गई है। 
बताया जा रहा है कि इन पदों पर भर्ती अनुबंध के आधार पर की जानी है। एक साल के भीतर अगर उम्मीदवार का कार्य संतोषजनक पाया गया तो अगले साल इस अनुबंध को रिन्यू किया जाएगा। निगम की ओर से चयनित उम्मीदवारों को 7810 रुपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा।
वहीं, दूसरी ओर जेओए-आईटी के अलावा जेओए-अकाउंट्स के भी 30 पदों पर भर्ती होनी है।
हिमाचल में अनुबंध कर्मी पहले तीन साल में नियमित होते थे जिसे मौजूदा सरकार ने एक वर्ष कम कर दिया है। अब अनुबंध कर्मी दो साल के सेवाकाल के बाद नियमित हो सकेंगे। इससे पहले वर्ष 2016 में निगम में कनिष्ठ कार्यालय सहायकों की भर्ती हुई थी। तब इनकी संख्या 100 से अधिक थी। इससे पहले निगम में क्लर्क की भर्ती होती थी। अब इनकी जगह जेओए ने ले ली है।


Spaka News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचलः रिवर्स करने के दौरान खेत में पहुंची जीप, चालक फरार, जाने पूरी खबर ...............

Spaka Newsमंडी जिला के कोटली तहसील के तहत आने वाले साईगलू गांव के पास आज सुबह एक जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 13 मजदूर घायल हो गए। हादसे को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया है। 11 घायल मजदूरों का सिविल अस्पताल कोटली में जबकि दो […]

You May Like