हिमाचल: किराए के मकान में रहता था 18 साल युवक, नाले में पड़ा मिला……..

Avatar photo Spaka News
Spaka News

ऊना, 13 मई : थाना बंगाणा के तहत बुधान गांव में 18 वर्षीय युवक का शव नाले में मिला है। मृतक युवक की पहचान रघु पुत्र माखन निवासी बिजोर जिला हरदोई, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह बुधान गांव में यूपी के रघु का शव नाले में मिला। स्थानीय लोगों ने शव को देख पंचायत प्रधान सहित पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान मृतक की पहचान हुई, जो डियूगली पंचायत में अमरनाथ के घर किराए के मकान में रह रहा था। मृतक के भाई ने बताया कि रघु की दिमागी हालत ठीक नहीं थी।

डीएसपी ऊना अजय ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


Spaka News
Next Post

बागल लैंड लूजर ट्रक ऑपरेटर ने किया लोक सभा चुनावों के बहिष्कार का ऐलान...

Spaka Newsसोलन:अंबुजा सीमेंट कंपनी और ट्रक ऑपरेटर का विवाद एक बार फिर से सुलग सकता है। अंबुजा सीमेंट कंपनी ने ट्रक ऑपरेटर जिनके 16 टायर के ट्रक हैं उनके किराए में प्रति किलोमीटर एक रुपए कम करने का प्रस्ताव दिया है। जिसको लेकर बाकायदा कंपनी ने 20 ट्रक ऑपरेटरों को […]

You May Like