हिमाचल : खेल-खेल में 3 साल के बच्चे को हवा में उछाला, लेकिन हो गया दर्दनाक हादसा…………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

राजधानी शिमला के सुन्नी में एक व्यक्ति को 3 साल के बच्चे के साथ खेलना महंगा पड़ गया। उक्त व्यक्ति ने बच्चे को खेल-खेल में हवा में उछाला। वह जमीन पर गिर गया और उसे चोटें आई हैं। बच्चे के पिता ने व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी, जिस पर अब FIR दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता संजय पासवान ने मामला दर्ज करवाया है कि बुधवार को वह अपने क्वार्टर के बाहर बैठे थे। तभी विकास पासवान नामक व्यक्ति आया।

उसके 3 साल के बच्चे सत्यम के साथ खेलने लगा। उसने बच्चे को ऊपर हवा में उछाल दिया, लेकिन विकास पासवान बच्चे सत्यम को अपने हाथों से पकड़ नहीं पाया। इससे बच्चा सड़क पर गिर गया और उसके सिर में चोट लग गई। बच्चे के पिता का आरोप है कि उसके बच्चे की जान को जोखिम में डाला गया है। पुलिस ने IPC की धारा 336, 337 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल बच्चे का सुन्नी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। ऐसे में अब जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।


Spaka News
Next Post

शिमला : HRTC चालक की दबंगई, गाड़ी पर चढ़कर की तोड़फोड़,…फिर मागी माफ़ी

Spaka NewsHRTC बस व कार चालकों के बीच पास को लेकर मामूली बहस मारपीट में तब्दील हो गई। रोडरेज की घटना में कार चालक ने दरयादिली भी दिखाई। चंद्रपुर निवासी रोहित राजटा ने सावडा पुलिस चौकी में मामले को लेकर शिकायत सौंपी। बता दे कि घटना से जुड़ा एक वीडियो भी […]

You May Like