शिमला में तेज रफ्तार का कहर, राह चलते बुजुर्ग को टक्कर मार कार चालक हुआ फरार……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

राजधानी शिमला की सर्पीली सड़कें और वाहन चालकों की लापरवाही सड़क हादसों को बढ़ावा दे रही है। ताजा मामला शिमला के संजौली से सामने आया है। संजौली में सोमवार सुबह हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यह पूरा हादसा एक सीसीटीवी में कैद हो गया। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। संजोली बाजार में सुबह 7 बजे ढली की ओर से आ रहे वाहन ने बजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। टक्कर लगने से स्थानीय निवासी केवल राम बीच सड़क पर गिर गया और उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा आईजीएमसी में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया।। वहीं, इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस ने चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एएसपी रमेश शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह हिट एंड रन का मामला आया है। यह घटना संजोली बाजार में हुई है जहां पर सुबह घूमने निकले स्थानीय केवल राम को एक आल्टो कार के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। कर फरार हो गयी। उन्होंने कहा कि घायल व्यक्ति को उपचार के लिए आईजीएमसी भर्ती करवा दिया गया है। रमेश शर्मा ने कहा कि घायल केवल राम वाहन का नंबर नही पड़ सके, जिस कारण वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि वाहन चालक के खिलाफ संजोली थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही चालक को पकड़ लिया जाएगा।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : कंदरौर में मिला 26 वर्षीय महिला का शव, पर्स से बरामद हुई जहर की शीशी व फटे नोट… 

Spaka Newsबिलासपुर जनपद के कंदरौर में 26 साल की महिला का शव मिलने से सनसनी है। मामले की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया हैं। मृतका की पहचान लता देवी (26) निवासी कुठेड़ा जिला बिलासपुर के रूप में हुई हैं।  शव का […]

You May Like