हिमाचल प्रदेश की पांवटा साहिब पुलिस ने गुमशुदा बच्ची को उसकी माँ से मिलाया……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल प्रदेश की पांवटा साहिब पुलिस की त्वरित कार्रवाई की बदौलत एक नन्ही बच्ची को अपने माता-पिता का आंचल वापस नसीब हो गया।दरअसल, हरियाणा के एक गांव से नन्ही बच्ची आरुषि शहर में अपने मामा के घर आई थी, लेकिन वह मां से बिछड़ गई। सूचना पांवटा साहिब पुलिस तक पहुंची, तो पुलिस ने बच्ची के माता-पिता की तलाश में फ़ौरन ही अभियान शुरू कर दिया, इस दौरान बच्ची की टेक केयर भी खाकी ने ही की।

सर्च अभियान में पुलिस ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया, फेसबुक के अलावा व्हाट्सएप पर बच्ची की तस्वीर को शेयर किया गया। कुछ ही देर बाद बच्चे की तस्वीर वायरल हो गई, इसके बाद बच्चे की मां गीता ने पुलिस थाना पहुंचकर बेटी की सुपुर्दगी को हासिल किया, बच्ची की मां गीता ने बार-बार पुलिस का आभार जताया। पुलिस की कार्यशैली की सोशल मीडिया में जमकर प्रशंसा की जा रही है।

गौरतलब है कि कुछ सप्ताह पहले पांवटा साहिब से एक बालक लापता हो गया था। पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के विकास नगर कस्बे में आइसक्रीम बेचने वाले की बदौलत बालक वापस अपने माता- पिता के पास  घर पहुंच पाया था। 


Spaka News
Next Post

नन्द लाल शर्मा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एसजेवीएन ने दृष्टि कॉन्क्लेव 2022का उद्घाटन किया

Spaka Newsशिमला। Drishti Conclave 2022: नन्द लाल शर्मा अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एसजेवीएन ने दृष्टि कॉन्क्लेव 2022का उद्घाटन किया एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्दलाल शर्मा ने रॉयल ट्यूलिप, कुफरी, शिमला में एसजेवीएन के अधिकारियों के लिए दृष्टि कॉन्क्लेव 2022का उद्घाटन किया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि,  नन्द लाल शर्मा ने […]

You May Like